Mahela Jayawardene Roped In As Marketing consultant For Sri Lanka’s T20 World Cup Marketing campaign

[ad_1]

महेला जयवर्धने को श्रीलंका टी20 विश्व कप अभियान के लिए सलाहकार नियुक्त किया गया है

श्रीलंका के साथ महेला जयवर्धने का कार्यकाल 16-23 अक्टूबर के बीच सात दिनों तक चलेगा।© एएफपी

श्रीलंका की शानदार बल्लेबाजी महेला जयवर्धने संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में आगामी टी20 विश्व कप के पहले दौर के लिए देश की राष्ट्रीय टीम के सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया है। द्वारा निर्णय श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को मुंबई इंडियंस के साथ जयवर्धने के जबरदस्त ट्रैक रिकॉर्ड और इंडियन प्रीमियर लीग के बाद उनके तैयार इनपुट को ध्यान में रखते हुए यूएई ट्रैक पर अधिकांश शीर्ष अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ लिया गया है जहां टी 20 विश्व कप खेला जाएगा। इसके अतिरिक्त, जयवर्धने वेस्ट इंडीज में आईसीसी अंडर -19 विश्व कप के निर्माण में वरिष्ठ टीम के साथ अपने कार्यकाल के बाद अंडर -19 टीम के लिए सलाहकार और संरक्षक के रूप में भी काम करेंगे।

आईसीसी ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रीय टीम के साथ उनका कार्यकाल 16-23 अक्टूबर के बीच सात दिनों का होगा, जबकि अंडर 19 टीम के साथ उनकी भूमिका पांच महीने की होगी।

वह आईपीएल के समापन के बाद राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे, जहां वह वर्तमान में मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच के रूप में काम कर रहे हैं।

उनकी नियुक्ति पर, श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एशले डी सिल्वा के एक बयान में पढ़ा गया: “हम महेला को उनकी नई भूमिकाओं में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं, क्योंकि श्रीलंका टीम और U19 टीम के साथ उनकी उपस्थिति खिलाड़ियों की काफी मदद करने वाली है। ।”

“अपने खेल के दिनों से, महेला को खेल में लाए गए विशाल क्रिकेट ज्ञान के लिए सम्मानित किया जाता था, पहले एक खिलाड़ी के रूप में, फिर एक कप्तान के रूप में, अब विभिन्न टीमों के लिए एक कोच के रूप में।”

प्रचारित

श्रीलंका के लिए एक शानदार करियर के दौरान, जयवर्धने ने 149 टेस्ट, 448 एकदिवसीय और 55 T20I में अपनी राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया।

वह 11814 रन, 34 शतक और 50 अर्धशतक के साथ टेस्ट क्रिकेट में श्रीलंका के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर के रूप में समाप्त हुए। हमवतन कुमार संगकारा की 12400 की संख्या पारंपरिक प्रारूप में देश की सर्वश्रेष्ठ है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment