Mahant Narendra Giri Loss of life Case: Secret Of Narendra Giri Might Conceal In Anand Giri Ashram – हरिद्वार: …तो क्या आनंद गिरि के आश्रम में छिपे हैं महंत नरेंद्र गिरि की मौत के राज, कई सेवक हुए फरार

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हरिद्वार Printed by: अलका त्यागी Up to date Wed, 22 Sep 2021 10:52 PM IST

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि की मौत की गुत्थी काफी उलझ गई है। मंगलवार को श्रीमहंत नरेंद्र गिरि का कथित सुसाइड नोट वायरल होने के बाद उनके शिष्य आनंद गिरि का कांगड़ी श्यामपुर का आश्रम भी पुलिस की जांच के दायरे में आ गया है।

हरिद्वार: नरेंद्र गिरि के निधन के बाद हरकत में आया एचआरडीए, फिर सील किया आनंद गिरि का आश्रम

सुसाइड नोट में उल्लेख है कि आनंद गिरि हरिद्वार से कंप्यूटर से फोटो एडिट कर किसी महिला या लड़की के साथ उनकी गलत हरकत करते फोटो वायरल कर सकता है। आश्रम से पुलिस को कई महत्वूर्ण सुराग मिल सकते हैं। यूपी पुलिस के जल्द ही आश्रम पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। आश्रम के सेवकों व आनंद गिरि से जुड़े लोगों से भी पूछताछ हो सकती है। हालांकि, आश्रम से जुड़े सेवक फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। 

श्यामपुर थाना क्षेत्र के कांगड़ी में आनंद गिरि का निर्माणाधीन आश्रम है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में यूपी पुलिस ने आनंद गिरि को इसी आश्रम से गिरफ्तार किया था। यूपी पुलिस से इनपुट मिलने के बाद हरिद्वार पुलिस ने आनंद गिरि को आश्रम पहुंचने के बाद अपनी निगरानी में रखा था।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment