Mahant Narendra Giri Dying Case: Numbers Of 18 Common Character Of Haridwar Discovered In Name Particulars Of Narendra Giri Telephone – नरेंद्र गिरि केस: एसआईटी जांच में सामने आए कई नए तथ्य, कॉल डिटेल में मिले हरिद्वार के 18 रसूखदारों के नंबर

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हरिद्वार
Printed by: अलका त्यागी
Up to date Thu, 23 Sep 2021 08:07 PM IST

सार

Mahant Narendra Giri Dying Case: एसआईटी जांच के दायरे में हरिद्वार के रसूखदारों का नाम जुड़ने से हड़कंप मचा है। इनमें कई संत और नेता भी बताए जा रहे हैं।

श्रीमहंत नरेंद्र गिरि
– फोटो : फाइल फोटो

ख़बर सुनें

अखाड़ों की संपत्ति और जमीन की डील को लेकर यूपी एसआईटी कई संतों से पूछताछ करने की तैयारी में भी जुट गई है। वहीं कुछ संत पूछताछ की बात सामने आने के बाद भूमिगत होने की तैयारी में भी हैं। बताया जा रहा है कि जमीन की डील को लेकर नरेंद्र गिरि और प्रॉपर्टी डीलरों की बीच की कड़ी हरिद्वार के कुछ प्रमुख संत बने हुए थे। जमीन के मामले में इन संतों को काफी लाभ होना था। 

यूपी पुलिस को जो भी मदद चाहिए। हरिद्वार पुलिस जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार है। 
– डॉ. योगेंद्र रावत, एसएसपी हरिद्वार 

नरेंद्र गिरि की मोबाइल कॉल डिटेल में हरिद्वार के 18 लोगों के नाम आने की जानकारी हुई है। जमीन की खरीद फरोख्त की बात आ रही है। लेकिन मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। सीबीआई जांच में सब समाने आ जाएगा। 
– श्रीमहंत रविंद्र पुरी, सचिव निरंजनी अखाड़ा

विस्तार


आगे पढ़ें

कई संतों से भी होगी पूछताछ 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment