Madrid Court docket Orders Imprisonment Of France Footballer Lucas Hernandez

[ad_1]

मैड्रिड कोर्ट ने फ्रांस के फुटबॉलर लुकास हर्नांडेज़ को कैद करने का आदेश दिया

लुकास हर्नांडेज़ को अगले मंगलवार को एक अदालत में पेश होना होगा।© इंस्टाग्राम

मैड्रिड की एक अदालत ने बुधवार को घोषणा की कि उसने 2017 में एक निरोधक आदेश का उल्लंघन करने के लिए फ्रांस और बायर्न म्यूनिख के डिफेंडर लुकास हर्नांडेज़ को कारावास का आदेश दिया था। 2018 विश्व कप विजेता हर्नांडेज़ को अगले मंगलवार को एक अदालत में पेश होना होगा, लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ अपील की है। वाक्य। 25 वर्षीय को चार साल पहले अदालत के एक आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें दोनों के बीच हिंसक तकरार के बाद अपनी प्रेमिका से संपर्क करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। दिसंबर 2019 में, प्रतिबंधात्मक आदेश को तोड़ने के लिए हर्नान्डेज़ को छह महीने जेल की सजा सुनाई गई थी।

स्पेन में, जिन लोगों को दो साल से कम की सजा सुनाई जाती है, वे आमतौर पर जेल नहीं जाते हैं, लेकिन इस मामले में, जैसा कि यह एक दोहरा अपराध था, हर्नांडेज़ को आदेश दिया गया है।

फरवरी 2017 में, हर्नान्डेज़ को उनकी प्रेमिका को उनके बीच लड़ाई के बाद मामूली चोटों के साथ अस्पताल ले जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे के खिलाफ शिकायत नहीं की लेकिन दोनों पर स्पेन के सरकारी वकील ने आरोप लगाया।

तत्कालीन एटलेटिको मैड्रिड खिलाड़ी और उसकी प्रेमिका को 31 दिनों की सामुदायिक सेवा की सजा सुनाई गई थी।

उन्हें छह महीने तक एक-दूसरे से न मिलने का भी आदेश दिया गया था।

प्रचारित

चार महीने बाद, हर्नान्डेज़ को अपने साथी की कंपनी में मैड्रिड हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था, जिसे गिरफ्तार नहीं किया गया था क्योंकि उसके स्वयं के निरोधक आदेश अभी तक औपचारिक रूप से नहीं दिए गए थे।

हर्नांडेज़ उस फ़्रांस टीम का हिस्सा थे जिसने पिछले सप्ताहांत में नेशंस लीग का ख़िताब जीता था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment