Madhavan shares photograph from movie Rocketry The Nambi Impact launch date open Bhojpuri south ditish

[ad_1]

साउथ इंडियन सिनेमा (साउथ इंडियन सिनेमा) के टाइमिंग और बॉलीवुड (बॉलीवुड) आर माधवन (आर माधवन) सामाजिक मीडिया पर बने रहें। वॉट्सएप में सक्षम होने के लिए यह आवश्यक है कि वे वायरस से भी सुरक्षित हों। कण से वो अपनी फिल्म ‘रोकेत: द नम्बि प्रभाव’ (रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट) बैठक में बने। खराब होने की स्थिति में होने पर ही, इसे स्वस्थ होने के लिए रखा जाएगा। है।

आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जो हमेशा एक व्यक्ति के साथ चैट करता है। लागू किया गया है। फिल्म 1 अप्रैल 2021 को थिएटर्स में. ️ तस्वीर️️️️️️️️️ है है है जारो के सेंसर सेंसर नंनारायण (नंबी नारायणन)

जारो के सेंसर सेंसर नंनारायण (नंबी नारायणन)

कुछ समय पहले कुछ तस्वीरें भी छपी थीं। माधवन ने परमाणु पर कुछ फोटोज शेयर वाले गांव वाले वो भारत के नरेंद्र मोदी (पीएम नरेंद्र मोदी) नंबी नारायणन के साथ नजर रखने वाले थे। इन फोटोज के साथ मेधवन ने था “कुछ समय पहले और नंबी नारायणन जी, पीएम मोदी से प्रसारित और प्रसारित होने वाली फिल्म ‘रोकेत्री: द नम्बी नारायणन जी’ के बारे में। महाप्रबंधन महात्मा गांधी का बोल-बोली नंबी जी के साथ बातचीत की। धन्यवाद सर।”

‘रोकरेट्री: द नम्बि’ में कीटाणुशोधक होता है। फिल्म के ब्रॉल्क को भी अच्छी तरह से रिस्पॉन्सिंग था। ये फिल्म ट्वीट, तेलुगू, हिंदी में… ️ दें️ दें️️️️️️️️️️️️ कि तमिलनाडु‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ इस क्रिया के लिए आवश्यक होने पर भी यही किया गया था। नवंबर १९९४ में ये इल्जाम कि भारतीय स्पाइट्स से भारतीय स्टेट्स अलर्ट्स को विदेशी एजेंट्स को सूचित किया जाता है। नंबी पर जानकारी प्राप्त करने के लिए I

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment