Liverpool’s Harvey Elliott “Overwhelmed” By Help After Horror Harm

0
0


लिवरपूल हार्वे इलियट "अभिभूत" डरावनी चोट के बाद समर्थन द्वारा

रविवार को लीड्स पर लिवरपूल की 3-0 से जीत के दौरान हार्वे इलियट चोटिल हो गए थे।© इंस्टाग्राम

लिवरपूल किशोर मिडफील्डर हार्वे इलियट ने कहा कि वह रविवार को लीड्स में 3-0 की जीत में अपने टखने को हटाने के बाद से मिले “प्यार और समर्थन” से अभिभूत थे। लीड्स के डिफेंडर पास्कल स्ट्रुइज्क की चुनौती के बाद इलियट ने भीषण चोट को बरकरार रखा, जिसे वीएआर समीक्षा के बाद हटा दिया गया था। 18 वर्षीय खिलाड़ी को स्ट्रेच होने से पहले एलैंड रोड की पिच पर लंबा इलाज मिला, जिससे दोनों टीमों के खिलाड़ी व्याकुल दिख रहे थे। इलियट बाद में उन्हें लीड्स के एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और जबकि क्षति की पूरी गंभीरता की अभी पुष्टि नहीं हुई है, उनकी सर्जरी की जाएगी।

“मैं निश्चित रूप से लीड्स में कल जो हुआ उससे पूरी तरह से तबाह हो गया हूं, लेकिन मुझे पूरे प्यार और समर्थन से पूरी तरह से अभिभूत हूं। फ़ुटबॉल चोट के बाद दुनिया,” इलियट ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर लिखा।

“मेरे और मेरे परिवार तक पहुंचने या संदेश भेजने वाले सभी लोगों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है।”

“इसके तुरंत बाद आपने मुझे जो स्वागत दिया, उसके लिए एलैंड रोड के अंदर सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

प्रचारित

इलियट इस सीज़न के शुरुआती हफ्तों में दूसरी श्रेणी के ब्लैकबर्न में ऋण पर अंतिम कार्यकाल बिताने के बाद लिवरपूल के लिए एक आश्चर्यजनक पहली पसंद के रूप में उभरे थे।

उन्होंने बर्नले के खिलाफ पिछले महीने की घरेलू जीत में अपना पूर्ण प्रीमियर लीग पदार्पण किया और स्ट्रुइज्क के 59 वें मिनट के टैकल से अपने बाकी सीज़न को खतरे में डालने से पहले लीड्स के खिलाफ प्रभावित कर रहे थे।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here