LIVE IPL Rating, KKR vs PBKS: Punjab Kings Captain KL Rahul Wins Toss, Opts To Bowl vs Kolkata Knight Riders

[ad_1]

आईपीएल लाइव स्कोर, केकेआर बनाम पीबीकेएस: पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीता, बाउल बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का विकल्प

केकेआर बनाम पीबीकेएस आईपीएल स्कोर: टॉस के दौरान इयोन मॉर्गन, केएल राहुल एक दूसरे को बधाई देते हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल



कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) शुक्रवार को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के मैच 45 में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ अपने शानदार फॉर्म को बनाने का लक्ष्य रखेगा। पीबीकेएस के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। केकेआर यूएई में शानदार फॉर्म में है, उसने अपने पिछले चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम वर्तमान में आईपीएल 2021 की अंक तालिका में पांच जीत और छह हार (10 अंक) के साथ चौथे स्थान पर है। इस बीच, पीबीकेएस चार जीत और सात हार (आठ अंक) के साथ स्टैंडिंग में छठे स्थान पर है। पिछली बार इन दोनों पक्षों का सामना मैच 21 में हुआ था, जिसमें केकेआर ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी। (लाइव स्कोरकार्ड)

केकेआर बनाम पीबीकेएस के बीच आईपीएल 2021 लाइव स्कोर अपडेट, सीधे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई से


  • 19:08 (आईएसटी)

    प्लेइंग इलेवन

    केकेआर: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (सी), दिनेश कार्तिक (डब्ल्यू), टिम सेफर्ट, सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती

    पीबीकेएस: केएल राहुल (डब्ल्यू/सी), मयंक अग्रवाल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, दीपक हुड्डा, फैबियन एलन, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

  • 19:01 (आईएसटी)

    पीबीकेएस ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

    पीबीकेएस के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर केकेआर के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

  • 17:39 (आईएसटी)

    क्रिस गेल आईपीएल 2021 से हटे

    क्रिस गेलPBKS का प्रतिनिधित्व करने वाले, “बबल थकान” का हवाला देते हुए IPL 2021 से हट गए हैं।

    गेल ने पंजाब किंग्स की ओर से जारी एक बयान में कहा, “पिछले कुछ महीनों में, मैं सीडब्ल्यूआई बबल, सीपीएल बबल और फिर आईपीएल बबल का हिस्सा रहा हूं और मैं मानसिक रूप से खुद को तरोताजा और तरोताजा करना चाहता हूं।”

    “मैं टी 20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की मदद करने पर फिर से ध्यान देना चाहता हूं और दुबई में एक ब्रेक लेना चाहता हूं। मुझे समय देने के लिए पंजाब किंग्स को धन्यवाद। मेरी इच्छाएं और उम्मीदें हमेशा टीम के साथ हैं। सभी आने वाले खेलों के लिए बहुत अच्छा है।”

    मुख्य कोच अनिल कुंबले ने कहा कि टीम उनके फैसले का सम्मान करती है।

    “मैंने क्रिस के खिलाफ खेला है और उसे पंजाब किंग्स में कोचिंग दी है और सभी वर्षों से मैं उसे जानता हूं कि वह हमेशा एक पूर्ण पेशेवर रहा है और हम एक टीम के रूप में उसके फैसले का सम्मान करते हैं और खुद को टी 20 विश्व कप के लिए तैयार करने की इच्छा रखते हैं।” “कुंबले ने कहा।

  • 17:28 (आईएसटी)

    सभी को नमस्कार और शुभ संध्या!

    सभी को नमस्कार और शुभ संध्या! दुबई में केकेआर और पीबीकेएस के बीच शुक्रवार के आईपीएल 2021 खेल के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है। कुछ रोमांचक क्रिकेट के लिए बने रहें!

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment