Launch of Vicky Kaushal Sardar Udham might be contemporary reminiscences of revenge for Jallianwala Bagh bloodbath nodkp

[ad_1]

मुंबई। घातक विक्की (Vicky Kaushal) खराब स्क्रीन स्क्रीन पर भारत शौर्य और शहीद के दिखाई देने वाले परिणाम। यह एक देशभक्त जांबाज की कहानी है। देशभक्त सरदार उधम सिंह ने जलवाला बागों का चेंज किया था। आप उनकी कहानी को पर्दे पर देखकर गर्व से भर जाएंगे। शाहिद उधम सिंह के जीवन पर बेस्ड फिल्म ‘सरदार उधम’ (सरदार उधम) के विश्व प्रीमियर की घोषणा की है। यह प्रेग्नेंसी में डिवाइस पर प्रक्रिया होती है।

‘सरदार’ अपने परिवार के सदस्यों से बेहद खुश थे। विक्की कौशल स्टार सरदार उधम सिंह के रूप में, वैरिएंट ओरिअल डॉक्टर शूजीत सरकार द्वारा लिखित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा शील कुमार द्वारा। भारत और विश्व भर के 240 और आकाश में वायुयान कार्यक्रम के प्रीमियर में बजर्स में ‘सरदार उधम’ देख सकते हैं।

दिलवाले की एक दहल की हत्या की घटना, खतरनाक एक वीर की पहचान की जाने वाली साइट पर संक्रमित व्यक्ति के जीवन को खतरनाक होगा, जो 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड (जलियांवाला बाग हत्याकांड) से।

स्पेशल वीडियो डायरेक्शन और प्रमुख, सामग्री, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, ‘अमेज प्री वीडियो पर हम जो भी पेश किए गए थे, हम सिस्टम सिस्टम्स की कहानी और हर तरह से बढ़िया, जो पारंपरिक के दिल में अच्छी थी। के. रजंगिंग सन फिल्म्स के साथ महान साझेदारी को जारी किया गया था, महावाक्य और ताकतवर ताकत, सहनशीलता और निडरता की एक अनिश्चित कहानी, ‘सरदार उधम’ पेश पर गौरव। उधम सिंह अन की वीरता की कहानी को विराट की चुंबकीय है और यों है। यह भारतीय इतिहास के महान शहीदों में से एक के जीवन का सम्मान है।

डायवड रोनीलरी ने कहा, ‘उधम सिंह की देशभक्ति और अपनी पसंद बनाने के लिए, निस्वार्थ ने इसे पसंद किया होगा। अनकही को खोजने के लिए इस टीम द्वारा दोहराए जाने वाले कई संसाधन और समस्याएँ को बख़ूबी पेश किया गया है. विक्की ने अपने पूरे जीवन की यात्रा में उधम सिंह की पूरी तरह से वास्तविक मूल को असली के लिए अथक कोशिश की है। सोशल मीडिया के साथ खुश रहने के लिए मैसेज के साथ शेयर करने के लिए भी।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment