Lata mangeshkar track thik nahi lagta to be launched after 26 years entpks

[ad_1]

मुंबई। फिल्मकार विशाल भारद्वाज और गीतकार गुलजार ने कहा कि 26 साल पहले इन अ ने लता मंगेशकर (लता मंगेशकर) के साथ प्रकाशित किया गया था। ‘ठीक नहीं’ के खराब होने की वजह से यह एक बार फिर से खराब हो गया।

इस गाने के लिए ‘वीबी म्यूजिक’ ‘मोज’ ऐप के सपोर्ट से मैंगेशकर के 92 . मस्तिष्क को डिजिटल रूप से प्रसारित किया जाता है। यह गाना किसी और फिल्म के लिए लिखा गया था, जो बन नहीं सका।

फिल्मकार ने पहले से ही कहा था, ‘उसी समय को भी उसी समय किया गया था। सिस्टम से वह फिल्म, बनाने के लिए बनाया गया था, बन गया था। 8:00 साथ यह गाना भी खो गया था। . भारद्वाज ने कहा कि जिस पर लता मंगेशकर रिकॉर्ड किया गया था खो गया और स्टूडियो भी बंद हो गया। उन्होंने बताया कि दो साल पहले उन्हें एक अन्य रिकॉर्डिंग स्टूडियो से कॉल आई कि उन्हें एक टेप मिला है जिस पर भारद्वाज का नाम लिखा है।

भारद्वाज ने कहा, ‘जब बैठक की जांच की तो… लताजी की आवाज ट्रैक पर. इस तरह से खेलना शुरू करने के लिए। इस स्थिति के बाद भी.’ मंगेशकर ने एक विज्ञापन संदेश में गुलजार और भारद्वाज की विज्ञापन की प्रतिभा और गीत को पुनः प्रकाशित की प्रशंसा की। गुलजार ने भारद्वाज को ‘गीत लकड़हारा कोलंबस’ अनुबंधित किया और कहा कि यह गीत भी भारी है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment