Lakhimpur Kheri Violence Dwell Information Replace At this time In Hindi Union Minister Ajay Mishra Son – Lakhimpur Kheri Violence Dwell: आशीष मिश्र से एसआईटी की पूछताछ लगभग पूरी, मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट ले जाने की तैयारी

[ad_1]

04:40 PM, 09-Oct-2021

आशीष मिश्रा को मेडिकल के बाद कोर्ट ले जाने की तैयारी

Table Of Contents

आशीष मिश्रा कुछ ही देर में निकल सकते हैं। पिता के कार्यालय पर समर्थकों की भारी भीड़। बाहर से फोर्स बुलाई गई है। खबर है कि उन्हें मेडिकल के बाद कोर्ट ले जाया जाएगा।

04:04 PM, 09-Oct-2021

कांग्रेस ने रोहनिया के जगतपुर इंटर कॉलेज में होने वाली प्रतिज्ञा रैली का नाम बदलकर किसान न्याय रैली किया 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को किसानों के मुद्दे पर यूपी सरकार को घेरेंगी। लखीमपुर की घटना के लिए न्याय की आवाज काशी से बुलंद होगी। 10 अक्तूबर को रोहनिया के जगतपुर इंटर कॉलेज में होने वाली प्रतिज्ञा रैली को कांग्रेस ने किसान न्याय रैली नाम दे दिया है। रैली किसानों को न्याय दिलाने और उनकी लड़ाई पर केंद्रित होगी।

लखीमपुरी खीरी कांड के बाद कांग्रेस ने रैली का नाम 24 घंटे पहले बदलने का निर्णय लिया। किसान न्याय रैली के घोषणा पत्र में प्रियंका ने कहा है कि किसानों को दबाने और कुचलने की भाजपा सरकारों की मंशा हम पूरी नहीं होने देंगे।

03:11 PM, 09-Oct-2021

15 अक्तूबर को पुतला दहन होगा: टिकैत

लखीमपुर खीरी की घटना पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि 15 अक्तूबर को पुतला दहन होगा। 18 अक्तूबर को 6 घंटे ट्रेन रोकी जाएगी। 26 अक्तूबर किसान मोर्चा महापंचायत करेगा। 

02:49 PM, 09-Oct-2021

लखीमपुर खीरी हिंसा: लखनऊ से अंकित का ड्राइवर हिरासत में, पूछताछ जारी

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में लखनऊ से अंकित दास का ड्राइवर पुलिस हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है जबकि अंकित दास की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि हिंसा में प्रयोग हुई गाड़ी का मालिक अंकित दास है। उसके ड्राइवर को हिरासत में लिया जा चुका है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

02:28 PM, 09-Oct-2021

दशहरा पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला फूंकेंगे: यादव

संयुक्त किसान मोर्चा के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा के विरोध में 15 अक्तूबर को दशहरा पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला फूंकेंगे। 

02:15 PM, 09-Oct-2021

लखीमपुर खीरी हिंसा के विरोध में महापंचायत करने का एलान

संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने लखीमपुर खीरी हिंसा के विरोध में महापंचायत करने का एलान किया है। 26 अक्तूबर को लखनऊ में किसान मोर्चा महापंचायत करेगा। इसके अलावा 18 अक्तूबर को देशभर में रेल रोकने का एलान किया है। साथी अजय मिश्र के इस्तीफे की मांग की है और आशीष मिश्र की गिरफ्तारी की मांग की है। 

 

01:50 PM, 09-Oct-2021

दिल्ली में लखीमपुर कांड पर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

दिल्ली में लखीमपुर कांड पर यूथ कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। सुनहरी बाग के पास यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री अजय मिश्र का इस्तीफा मांगा है। 

01:43 PM, 09-Oct-2021

एक दर्जन से ज्यादा पेन ड्राइव लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे आशीष

बताया जा रहा है कि आशीष मिश्र करीब एक दर्जन से ज्यादा पेन ड्राइव लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे हैं। सूत्रों के मुताबिक इन पेन ड्राइव में वह सभी वीडियोज हैं जो उनकी मौजूदगी साबित करेंगे की घटना के वक्त वह कहां मौजूद थे।

 

01:31 PM, 09-Oct-2021

हमेशा सत्य की जीत होती है: सिद्धू 

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अनशन खत्म करने के बाद कहा कि सत्य की हमेशा जीत होती है। राष्ट्र चलाने के लिए न्याय से बड़ा कोई साधन नहीं है। न्याय है तो सुशासन है, न्याय नहीं है तो कुशासन है। सत्य की इस लड़ाई में किसान भाईयों की जीत हुई है। 

 

01:22 PM, 09-Oct-2021

आशीष मिश्र से दो घंटे से पूछताछ जारी 

गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र से दो घंटे से ज्यादा समय से पूछताछ जारी है। आशीष मिश्रा से मजिस्ट्रेट के सामने क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। 

01:17 PM, 09-Oct-2021

आने वाले समय में बीजेपी का सफाया होगा: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार अभी भी सो रही है सरकार अभी भी उन्हें (दोषियों को) बचाना चाहती है। ये सरकार केवल ताकतवर लोगों के लिए है, ये सरकार किसानों के लिए नहीं है। जनता ये सब देख रही है, आने वाले समय में बीजेपी का सफाया होगा। 

 

 

01:04 PM, 09-Oct-2021

लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसने घटना की निंदा की: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसने घटना की निंदा की है। ये संविधान कुचलने वाली सरकार है। सबने सब कुछ देखा फिर भी दोषी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। जिन भी परिवार से मैं मिला सबने कहा कि दोषी को सज़ा मिले। 

 

12:56 PM, 09-Oct-2021

सरकार न्याय में भेदभाव कर रही है: अखिलेश यादव

यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। सरकार न्याय में भेदभाव कर रही है। अन्नदाताओं के लिए सरकार क्या कर रही है। यूपी में भाजपा का सफाया होगा। 

 

12:47 PM, 09-Oct-2021

यूपी में जंगलराज: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जंगलराज है। ये सरकार लगातार भेदभाव कर रही है। यूपी में समन नहीं सम्मान दिया जा रहा है। देश का कानून रौंदा जा रहा है। टायर तले कानून कुचला जा रहा है। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि आशीष को समन नहीं गुलदस्ता भेजा गया। अखिलेश ने कहा कि यूपी में हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं। 

 

11:59 AM, 09-Oct-2021

नवजोत सिंह सिद्धू ने खत्म की भूख हड़ताल

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी भूख हड़ताल खत्म कर दी है। शनिवार से नवजोत सिंह सिद्धू मौन व्रत पर थे। लखीमपुर में पुलिस लाइन के सामने भारी भीड़ है। 


 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment