Lakhimpur Kheri Incident Information: Haridwar District On Alert Mode After Lakhimpur Kheri Case – लखीमपुर खीरी बवाल: हिंसक घटना के बाद हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में हाई अलर्ट, पुलिस को चौकसी बढ़ाने निर्देश, तस्वीरें…

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रुड़की/हरिद्वार Revealed by: अलका त्यागी Up to date Mon, 04 Oct 2021 10:02 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी की घटना के बाद हरिद्वार जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। खुफिया एजेंसी से जिले में उपद्रव होने के इनपुट मिलने के बाद पुलिस मुख्यालय ने पुलिस अधिकारियों को चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं। खासकर यूपी की सीमाओं से सटे गांवों पर पुलिस और खुफिया विभाग को पैनी नजर रखने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में पुलिस व खुफिया विभाग किसानों और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की गतिविधियों पर पैनी नजर रख रही है।

लखीमपुर खीरी बवाल: उत्तराखंड में कांग्रेस ने भरी हुंकार, प्रदर्शन कर रहे हरीश रावत को किया गिरफ्तार, तस्वीरें

लखीमपुर खीरी में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा की आंच हरिद्वार जिले तक भी पहुंच गई है। सोमवार को तमाम किसान संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, हिंसक घटनाओं को रोकने के लिए राज्य में दिसंबर तक राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) लागू कर दी गई है। पुलिस मुख्यालय की ओर से सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया है।

खासकर हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिले में पुलिस अधिकारियों को पैनी नजर रखने के आदेश दिए गए हैं। खुफिया एजेंसियों ने सरकार को इस तरह के इनपुट दिए हैं कि हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिले में किसान उग्र हो सकते हैं। ऐसे में हरिद्वार के पुलिस और प्रशासन के अधिकारी एक्शन मोड पर आ गए हैं।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment