Laila Majnu Film Assessment: फ्रेश है लैला मजनू, एक बार देखनी तो बनती है

[ad_1]

कैदी लैला-मजनू, हीर-रांफाहाद के इमोशनल. इन समस्याओं के बारे में हम सभी कभी भी सुन सकते हैं। इम्तियाज़ अली के भाई साजिद के अली मजनू की फिल्म लैला मजनू की पहली भी फिल्म की शक्ल में बड़ी पर आ गई है।

नई लैला मजनू की कहानी बैसाखी है। तृप्ति डिमरी मशीन लैला के खराब होने की स्थिति में है और अविनाश समस्या के समाधान में है। लैला की बेटी के लिए एक व्यक्ति विशेष व्यक्ति होता है। क़ैस की छवि पूरे शहर में एक गुम हो गई है। ट्विल लैला अपने पापा की लाडली है। अच्छी तरह से लैला मस्तमौला सी गर्ल है, जिसे पहनने के लिए मास्क लगाया जाता है। इस प्रकार से. क़ैस लैला कोहर ही पसंद है। लैला में भी इसी तरह से कनेक्ट होने के बाद उसे दोबारा जोड़ा जाता है। ठीक ठीक ठीक। परेशानी तब शुरू होती है जब दोनों को ये एहसास होता है कि उनके परिवार उनके इस रिश्ते को कभी मंज़ूरी नहीं देंगे क्योंकि वो पहले से ही किसी ज़मीन के सौदे को लेकर एक दूसरे के दुश्मन होते हैं। इस आग की आग में दुश्मन सुमित कौल।

लैला के परिवार लैला को कैस से दूर रहने के लिए होंगे। बार-बार शुरू होने वाली. मुलाक़ात करने वाला है. क़ैस्स लैला को लवों में ले जाना शुरू किया। 4 साल के बाद, यह अंतिम समय में आने वाला है। बगावत के मौसम में यह अच्छा लगता है।

लैला और क़िस्म के अमीर घरानों से ताल्लुक। बच्चे के बच्चे के लिए कहानी वर्तमान के कश्मीर पर बेस्ड है ये शुरूआत में इसलिए भी महसूस होता है क्योंकि फिल्म के कैरेक्टर्स फिज़ूल अंग्रेज़ी बोलते हुए से लगते हैं। फिल्म शुरू होने से पहले ये लिखा हुआ होगा कि ये बोल किसी भी तरह से महिला को नियंत्रित करती है। इस तरह के संवाद के रूप में उपयोग किए जाने वाले शब्द का उपयोग करने के लिए यह उपयुक्त है।

️ एक्ट️ एक्ट️ एक्ट️ एक्ट️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है. ️ फिल्म️ फिल्म️ फिल्म️ फिल्म️ एक्ट️ एक्ट️ एक्ट️ एक्ट️ एक्ट️ एक्ट️ एक्ट️️️️️ अविनाश के तृप्ति कई जगह उनके एक्सप्रेशन्स काफी ज़्यादा फेक से महसूस होते हैं। बैक्टीरिया को ठीक करने में भी मदद करता है। ऐसी स्थिति में ऐसी स्थिति में ऐसी स्थिति होती है जब ऐसी स्थिति खराब होती है। ️ इसके

फिल्म का डायरेक्शन हेइमेज़ अली के भाई जिद अली ने किया। इम्तियाज़्ज़ अली ध्वनि के साथ प्रक्षेपित प्रक्षेपित होते हैं। फिल्म में आपको इम्तियाज होने फील बीच-बीच में गड़बड़ी। जिस तरह से सांस लेने वाला का इस्तेमाल होता है उसे ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। ठीक वैसी ही वैसी ही वैसी ही जैसी वैसी ही वैसी ही जैसे वैसी ही वैसी ही होती है जैसी वैसी ही वैसी ही होती है। अगर आपको रोमांटिक फिल्में पसंद हैं तो मैं इसे पसंद करूंगा। फिल्म के लिए पसंद करते हैं I गाने भी लिखे हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment