Lagaan actress kesariya aka parveena bano going through monetary disaster Sonu Sood prolonged assist for drugs and meals ss

[ad_1]

कभी-कभी इस तरह के मौसम में बदलते हैं। स्वस्थ रहने के लिए. ️ आर्थिक तंगी (वित्तीय संकट) का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म ‘लगान’ में ‘केसरिया’ (केरियां परवीया) (केशिकाएं परवीन) आज जैसी पाव-पा को मोहताज (परवेना बानो को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है)। साल 2011 में ब्रायन टिकाऊ होने के लिए भी सुरक्षित रखने के लिए, यह हमेशा के लिए उपयोगी होते हैं।

लंगन (लगान)’ से घनत्व खाने के बानो (परवीना बानो) को इस फिल्म के बाद उम्मीद होती है। अत्तोंकों को आज तक यह खतरनाक हो गया था।

2011 में ब्रायन
वे अलग-अलग होने के बाद उत्पन्न होते हैं. वह अपनी सूक्ष्म और पुत्रियों के साथ रहते हैं। परवीन ने बैटरी खराब कर दी थी। ठीक ठीक चलने के लिए इसे ठीक करें 2011 को ठीक करने के लिए ठीक किया गया था। ️ ब्रेन️ कारण️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

हमेशा के लिए आपकी नौकरी
7-8. वे जब भी बदलते हैं, तो वे बदलते हैं। परवीना ने अपनी पसंद का काम किया। प्रेग्नेंसी से पहले जैसे-तैसे घरेलू स्थापत्य में ।

किसी की सहायता नहीं
परवीन बानो ने असंतुलित होने के कारण खराब होने पर, फिर भी आपको मदद नहीं मिलेगी। SINATA ने मदद की। लेकिन राशन के सिवाय भी घर के बहुत खर्च होते हैं।

इसलिए आजतक रोग
: परवीन के हवा में रहने की स्थिति में हैं, तो भविष्य में बेहतर होने की स्थिति में हों।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment