Kylian Mbappe Says He Informed PSG In July He Wished To Depart

[ad_1]

कियान म्बाप्पे ने पुष्टि की कि उन्होंने जुलाई में पीएसजी से कहा था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं।© एएफपी

कियान म्बाप्पे सोमवार को पुष्टि की कि उन्होंने बताया पेरिस सेंट जर्मेन जुलाई में वह क्लब छोड़ना चाहता था। “मैंने जुलाई के अंत में कहा था कि मैं छोड़ना चाहता हूं,” एमबीप्पे ने आरएमसी रेडियो के साथ एक साक्षात्कार में कहा। “मेरी स्थिति स्पष्ट है। मैंने कहा कि मैं छोड़ना चाहता हूं और मैंने उन्हें (पीएसजी प्रबंधन) बहुत पहले ही बता दिया था।” फ्रांसीसी विश्व कप विजेता ने पीएसजी में अपने अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाया है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह सीजन के अंत में रियल मैड्रिड में जाने की कोशिश करेंगे। स्पैनिश दिग्गजों ने अगस्त में एमबीप्पे के लिए 180 मिलियन यूरो (209 मिलियन अमरीकी डालर) की बोली लगाई थी, लेकिन पीएसजी, जिन्होंने अभी-अभी बार्सिलोना से लियोनेल मेस्सी को साइन किया था, ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

उस समय, पीएसजी के खेल निदेशक लियोनार्डो ने कहा था कि एमबीप्पे “हमारी शर्तों पर छोड़ सकते हैं या रह सकते हैं”।

एमबीप्पे ने कहा कि उन्होंने अंततः पीएसजी से कहा “यदि आप मुझे नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो मैं रहूंगा”।

“लोगों ने कहा कि मैंने विस्तार करने के लिए छह या सात प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया था और मैंने लियोनार्डो से कभी बात नहीं की, जो बिल्कुल सच नहीं है,” उन्होंने कहा।

2017 में कुल 180 मिलियन यूरो के सौदे के लिए मोनाको से पीएसजी में शामिल हुए एमबीप्पे ने कहा कि उन्होंने पीएसजी को “एक गुणवत्ता प्रतिस्थापन” खोजने की अनुमति देने के लिए जुलाई में क्लब छोड़ने की पेशकश की थी।

प्रचारित

“मैं चाहता था कि हर कोई जीत की स्थिति में हो,” उन्होंने कहा।

“पेरिस एक ऐसा क्लब है जिसने मुझे बहुत कुछ दिया है, जहां मैंने यहां चार साल बिताए हैं और मैं अब भी खुश हूं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment