Komal Singh Dance video gone viral on Shilpi Raj Tune Reels Bani Mandir Ke Gate Pa Jija Raya

[ad_1]

कोमल सिंह ने भोजपुरी गाना 'रील्स मंदिर के गेट पजीजा' पर भोजन ठुमके।

कोमल सिंह ने भोजपुरी गाना ‘रील्स मंदिर के गेट पजीजा’ पर भोजन ठुमके।

कोमल सिंह नृत्य वीडियो: भोजपुरी कोमल सिंह (कोमल सिंह) ने टाइपो पर श्रेष्ठ संगीत वीडियो (नृत्य वीडियो) शेयर किया, वोव शिल्पी राज (शिल्पी राज) के गाने ‘रील्स निर्मित मंदिर के गेट प जीजा’ (रील्स बनी) मंदिर के गेट पा जीजा) पर ठुमके वीडियो देखें…

भोजपुरी गीत सिंह (कोमल सिंह) संगीत वीडियोज (म्यूजिक वीडियो) के साथ-साथ अन्य वीडियोज को भी मिलकर बनायें। सोशल मीडिया पर कोई भी व्यक्ति नहीं है और किसी भी प्रकार के गाने पर वीडियो (नृत्य वीडियो) वीडियो नहीं है। संचार में संचार ने संचार किया है (शिल्पी राज) के गाने ‘रील्स मंदिर के गेट पा जीजा’ (रील्स बनी मंदिर के गेट पा जीजा) वीडियो सोशल मीडिया शेयर है। मूवी व्हायन बौने के साथ सज-धजकर ठुमके और नजर आ रहे हैं।

कोमल सिंह ने (कोमल सिंह इंस्टाग्राम) पर अपना जो भी शानदार वीडियो शेयर किया है। मूवी वो सजी-धजी आंखों के लिए उपयुक्त हैं। कोमल ने वीडियो शेयर किया है साथ ही आनंद को भी टैग किया गया है। । सोशल मीडिया के लोगों को यह पसंद है। वीडियो प्रसारण हो रहा है. अपडेट किए गए मे भी अपडेट किए गए अपडेट्स को अपडेट करें। वह पोस्ट कर रहे थे।

महाप्रबंधक कि शिल्पी राज का गाना (शिल्पी राज गण) ‘रिलीव्स मंदिर के गेट पजीजा’ के वीडियो में विशेष रूप से शक्तिशाली था। इस गाने को प्रदूषित दुबे (आकांक्षा दुबे) ने कहा था। फिल्म ने अपनी पहचान पहचान ली है। गाने को विनय करने वाले प्रोधिय्या ने लिखा है। संगीत आशिष वर्मा। कं प्रकाशर दीप यादव। वीडियो के कामों में सफल होते हैं। ‘रील्स मंदिर के गेट पजा’ गाने के वीडियो को समाल सिंह के चैनल (यूट्यूब चैनल) पर जारी किया गया था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment