“Kolkata, I Request You With Folded Fingers”: Aakash Chopra’s Plea To KKR

[ad_1]

IPL 2021: केकेआर के लिए इस सीजन में इयोन मोर्गन की बल्लेबाजी खराब रही है।© बीसीसीआई/आईपीएल

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को इस सीजन में अपने बल्लेबाजी संघर्ष के कारण कप्तान इयोन मोर्गन को छोड़ने की जरूरत है। उसके बारे में बोलते हुए यूट्यूब चैनल से आगे केकेआरइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के खिलाफ संघर्ष सनराइजर्स हैदराबाद रविवार को दुबई में चोपड़ा ने कहा कि मोर्गन से केकेआर की कप्तानी संभालने के लिए शाकिब अल हसन उनकी पसंद होंगे। चोपड़ा ने शुरुआती खेलों में रन बनाने के लिए संघर्ष करने के बाद 2014 में गौतम गंभीर के कप्तानी से हटने का उदाहरण दिया।

“कोलकाता, मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करता हूं: मैं आपको दो-तीन विकल्प देने जा रहा हूं। सबसे पहले, मैं कहना चाहूंगा कि कप्तान को छोड़ दो। आपने इसे पहले किया है और आप इसे फिर से कर सकते हैं। मैं गौतम से बात कर रहा था ( गंभीर) उन्होंने मुझे 2014 सीज़न के बारे में बताया जब उन्हें पहले तीन मैचों में रन नहीं मिल रहे थे। इसलिए वह कोच के पास गए और कहा, ‘मुझे बाहर बैठने दो क्योंकि मैं योगदान नहीं दे रहा हूं’,” चोपड़ा ने कहा।

“वही विचार मॉर्गन के दिमाग में आया होगा क्योंकि उसने 11 बार बल्लेबाजी की है और उसका औसत 10 है। आप नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे आपकी कप्तानी में कोई महान निर्णय नहीं दिख रहा है, आप जिस प्लेइंग इलेवन को चुनते हैं और वह सब। तो शायद मॉर्गन के स्थान पर शाकिब अल हसन को लेने का समय आ गया है।”

“आप (टिम) सीफर्ट नहीं खेल सकते हैं यदि आप उसे उच्च क्रम में बल्लेबाजी करने नहीं दे रहे हैं। इसलिए, सीफर्ट के स्थान पर, बस बेन कटिंग के लिए जाएं। कुछ करें क्योंकि अगर आपके पास लॉकी (फर्ग्यूसन) नहीं है, आपको कम से कम पांच गेंदबाजों को खेलना है। पांच गेंदबाज और वेंकटेश अय्यर ठीक हैं, लेकिन चार गेंदबाज और वेंकटेश अय्यर? इसका कोई मतलब नहीं है मेरे दोस्त। ईमानदारी से, मुझे वह नहीं मिलता है। आप इससे सब कुछ कैसे उम्मीद कर सकते हैं उसे। वह अच्छा कर रहा है लेकिन वह सुपरमैन नहीं है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment