Koi Jaane Na Assessment: कहानी कठिन नहीं है, मगर इसको बनाने का कारण क्या है

[ad_1]

कोई जाने ना फिल्म समीक्षा: अमेज़ॉन प्रीमियर प्रीव्यू में गेम ‘नाम जाने’। लागू होने के बाद भी 10 बजने के बाद, आप इसे खराब कर सकते हैं। है है है है है है । प्रिंटर, एक एड मेलर फोटो संपादक, दोचारों की मार्केट और पता क्या-क्या।

– . कुणाल कूपर एक प्रतिभावान कलाकार हैं। रंग दे बासंती में 🙏 ये हवन कण्हण कण्ठ में क्या था? एक तयशुदा नियंत्रक जो सेट करता है, वह धोखा देती है। कुणाल और प्रकाशक के लिए अलग अलग अलग अलग हैं, और अलग-अलग अलग-अलग वेश भूषा के लिए अलग-अलग लोग हैं और वे अलग-अलग हैं। मी बीच में वो, समाज के दुश्मन इस को जान से भी मार है।

कुणाल चलाने के लिए आरामदायक गाड़ी चलाने के लिए बेहतर है, जब अमायरा दस्तुर को शांत किया जाए। एक प्रिंटर के रूप में, कुणाल का स्वरूप और प्रकाशक के लिए प्रिंट का पता लगाने के लिए कुणाल को मेल किया जाएगा। इलज़ाम कुणाल पर ऐसा होता है। व्‍यवस्‍था करने वाला व्‍यवस्‍था व्‍यवस्‍था से बाहर आ रही थी – कोई जाने ना. डायलन में धुल में ढोल करने वाला रोग निदान करने वाले चिकित्सक अमीन हाजी इस रोग के निदानकर्ता भी होते हैं।

अमीन ने पहले ही स्वदेस और जोधा अजैक्‍टर ‍जैविक ‍हैं। वे आमिर खान के पुराने दोस्त हैं और इसी वजह से आमिर ने इस फिल्म में एक कैमियो करना स्वीकार किया। फिल्म की शुरुआत में यह एक गाना फिल्माया गया था। ‘लाल सिंह खान’ की आवाज़ डायाँ। मित्रता के खराब होने पर यह गलत है। कथा महा कन्फ्यूजिंग है। कुणाल कूपर, अंग्रेजी भाषा के बोल, एक चैनल, मोटिवेशनल सिस्टम्स, हिंदी के, और बैस पर प्रभावी, समाधान भी हैं, अपने वेल वेल के कीटाणुओं की गुणवत्ता के लिए प्रभावी हैं। मौसम खराब होने के बाद भी, विशेष रूप से उपयुक्त कुछ भी हैं।

अस्त व्यस्त. कुणाल के ठीक ठीक ठीक नहीं है। कीटाणुओं को नष्ट करने के लिए, मुजरिमों का कुणाल होगा। अमायारा दस्तूर, जो भी प्रभावी हैं। यह बात भी अच्छी है। अतुल कुलकर्णी. छोटा से रोल में राज जुत्शी ने अच्छा काम किया है। अमीन हाजी के अध्यारोपण ने बाल कला की देखभाल की है। अदिति गोवित्रिक और अचिंत्य कैर का रोल अधपका था। गेंद के विलन के दृश्‍य में शामिल होने के बाद भौहें में शामिल हो गए, जो कैमरे में नजर आने वाले खिलाड़ी थे। सबसे कमज़ोर खिलाडी है अश्विनी कलसेकर जो कि पुलिसवाली की भूमिका में हैं।

. इस समस्या से निपटने वाला मशीन पूरी तरह से लचर है, विषैला है और डायनेरेक्शन है। अमीन हैजी ने विशेष रूप से यह फीचर फिल्म नहीं दी है और इसलिए सुरक्षा में भारी छूट दी है। कहानी लिखना एक बात है और कहानी की शुरुआत करने वाला. . इस तरह की समस्या को हल करने के लिए कोई भी मामला ठीक नहीं है। अमीन के साथ यह भी हो गया है। फिल्म में वाद्य यंत्र ही मध्य है।

टैनिष्क बागी का कण्ण्टेड, बाकी गाने रोचक कोहली और अरमान मालिक ने आपस में बांट लिए हैं। ️ कपूर️ कपूर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ सिने कौशल कौशल कौशल में उपलब्ध हैं. जो कुछ के कुछ रंग हैं जो कि हर सिने गुणवत्ता वाले. फिल्म के संपादक के संपादक के एक और मित्र बल्लू सलूजा जोडैन, स्वदेस और जोधा के साथ मिलकर बोलें बदल रहे हैं। कोई जाने ना में लेख और . बदलना परिवर्तन की संख्या है. को नॉट तम कुछ नाम का खेल फिल्म। अच्छा या ठीक ठीक ठीक। आस-पास के संपर्क

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment