Kohli determined to step down from RCB captaincy after IPL 2021 on account of workload, says coach

[ad_1]

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने सोमवार को कहा कि आईपीएल 2021 के बाद बल्लेबाज के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में पद छोड़ने का कारण काम के बोझ को प्रबंधित करने के प्रयास के अलावा और कुछ नहीं है।

उनके कोच ने कहा, “जब तक वह सेवानिवृत्त नहीं हो जाते, वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलना चाहते हैं, और यह उनकी वफादारी को दर्शाता है और टीम का हिस्सा बने रहना चाहता है और अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है और बेहतर प्रदर्शन करना चाहता है।” एएनआई.

“उन पर (कोहली) कोई दबाव नहीं है, दबाव केवल कार्यभार का है, और वह कार्यभार प्रबंधन में सुधार करना चाहते हैं ताकि वह टेस्ट क्रिकेट और एकदिवसीय मैचों पर बेहतर ध्यान केंद्रित कर सकें और देश को उनकी जरूरत है।”

T20I कप्तान के रूप में छोड़ने के लिए कोहली: कप्तान कोहली के नेतृत्व में भारत पर एक संक्षिप्त नज़र

सीजन के बाद आरसीबी के कप्तान पद से हटने के फैसले पर राजकुमार ने कहा कि यह काफी समय से कोहली के दिमाग में था।

“आरसीबी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कप्तानी करते हुए यह एक शानदार और प्रेरक यात्रा रही है। मैं इस अवसर पर आरसीबी प्रबंधन, कोचों, सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों और पूरे आरसीबी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में फ्रैंचाइज़ी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह एक आसान निर्णय नहीं था, लेकिन एक ऐसा निर्णय जिसे अच्छी तरह से सोचा गया है और इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के सर्वोत्तम हित में है, “विराट कोहली ने रविवार रात एक आधिकारिक बयान में कहा।

“आरसीबी परिवार मेरे दिल के करीब है क्योंकि हम उत्कृष्टता हासिल करने का प्रयास जारी रखते हैं। जैसा कि मैंने पहले भी कई मौकों पर उल्लेख किया है, मैं क्रिकेट के खेल से संन्यास लेने तक केवल आरसीबी के लिए खेलूंगा।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment