Kkr Vs Srh Reside Rating Ipl 2021 Kolkata Knight Riders Vs Sunrisers Hyderabad Match Updates In Hindi – Kkr Vs Srh Reside Rating: सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

[ad_1]

07:10 PM, 03-Oct-2021

KKR की प्लेइंग XI

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मॉर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती।

07:09 PM, 03-Oct-2021

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग X

सनराइजर्स हैदराबाद : जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, सिद्धार्थ कौल।

07:08 PM, 03-Oct-2021

KKR की टीम में एक बदलाव, SRH के लिए उमरान मलिक का डेब्यू

केकेआर की टीम में एक बदलाव हुआ है। टिम सेफर्ट की जगह शाकिब अल हसन को टीम में शामिल किया गया है। दूसरे चरण में शाकिब का यह पहला मैच है। वहीं, हैदराबाद के लिए जम्मू-कश्मीर के क्रिकेटर उमरान मलिक ने डेब्यू किया है। 

07:02 PM, 03-Oct-2021

KKR vs SRH Reside Rating: हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

आईपीएल 2021 के 49वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कोलकाता के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। 

06:39 PM, 03-Oct-2021

hyderabad vs kolkata: अंकतालिका में चौथे नंबर पर KKR

कोलकाता की टीम फिलहाल अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। टीम के 12 मैचों में पांच जीत के साथ 10 अंक हैं। वहीं, हैदराबाद की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। टीम के पास खोने को कुछ नहीं है। हैदराबाद ने 11 मैच में सिर्फ दो जीते हैं और उसके चार अंक हैं।

06:31 PM, 03-Oct-2021

SRH vs KKR: कोलकाता का पलरा भारी

अगर आंकड़ों की बात करें तो कोलकाता का पलरा भारी दिखता है। दोनों टीमों के बीच 20 मुकाबले हुए हैं, जिनमें 13 कोलकाता ने जबकि सात हैदराबाद ने जीत हैं। 

 

06:16 PM, 03-Oct-2021

KKR vs SRH Reside Rating: सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

नमस्कार, अमर उजाला डॉट कॉम के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है…आईपीएल 2021 के 49वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। वहीं, कोलकाता को इस दौड़ में बने रहने के लिए अपने बाकी बचे दोनों मैच जीतने की जरूरत है। सनराइजर्स कोलकाता का खेल बिगाड़ने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे।

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment