KKR vs RCB: Medical Kolkata Knight Riders Outclass Royal Challengers Bangalore In Abu Dhabi

[ad_1]

आईपीएल 2021: क्लिनिकल कोलकाता नाइट राइडर्स ने अबू धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पछाड़ा

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नौ विकेट से हरा दिया।© बीसीसीआई/आईपीएल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मैच 31 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को नौ विकेट से हरा दिया। 93 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और नवोदित वेंकटेश अय्यर ने शुरुआती विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की और 10 ओवर शेष रहते ही उन्होंने लाइन पार कर ली। गिल सिर्फ दो रन से अर्धशतक बनाने से चूक गए क्योंकि वह 48 रन पर लॉन्ग ऑफ पर आउट हो गए। वेंकटेश अय्यर ने विजयी रन बनाए और 41 रन बनाकर नाबाद रहे।

इससे पहले कोहली ने अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली केकेआर के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

सीमर प्रसिद्ध कृष्ण के रूप में निर्णय ने उन्हें एक इन-स्विंगर के साथ पांच के लिए पैकिंग के लिए भेजा, जिसने आरसीबी के कप्तान को पैड पर लपेट दिया। ऑन-फील्ड अंपायर द्वारा एलबीडब्ल्यू आउट करने के बाद, कोहली समीक्षा के लिए गए, लेकिन रीप्ले ने पुष्टि की कि गेंद लेग स्टंप से टकरा गई होगी।

लॉकी फर्ग्यूसन ने छठे ओवर में देवदत्त पडिक्कल को आउट किया। वह 22 रन की पारी के साथ शीर्ष स्कोरर बने रहे।

केकेआर के गेंदबाजों ने एक साथ फायर किया क्योंकि आंद्रे रसेल और वरुण चक्रवर्ती ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि फर्ग्यूसन ने दो विकेट लेकर आरसीबी को 19 ओवर में 92 रन पर आउट कर दिया।

काइल जैमीसन, युजवेंद्र चहल और वानिंदु हसरंगा सभी महंगे साबित हुए, उन्होंने प्रति ओवर 10 रन से अधिक रन दिए।

चहल शुभमन गिल का विकेट लेने में कामयाब रहे, लेकिन इससे पहले युवा सलामी बल्लेबाज ने वेंकटेश अय्यर के साथ 82 रन जोड़े थे।

प्रचारित

वरुण चक्रवर्ती को 13 रन देकर तीन विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इस जीत के साथ, केकेआर आईपीएल 2021 अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया, जबकि आरसीबी अबू धाबी में भारी हार के बावजूद तीसरे स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment