KKR vs RCB, IPL 2021: Virat Kohli performs his two hundredth Indian Premier League match

[ad_1]

विराट कोहली ने सोमवार को अपना 200 वां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेल खेला जब उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का नेतृत्व किया।

महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, रोहित शर्मा और सुरेश रैना के बाद कोहली यह उपलब्धि हासिल करने वाले पांचवें क्रिकेटर हैं। हालांकि, वह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने एकल फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करते हुए ऐसा किया है।

टॉस के दौरान मील के पत्थर के मैच के बारे में पूछे जाने पर, कोहली ने कहा: “200 वें खेल से ज्यादा खास क्या है यह वर्दी (फ्रंटलाइन वर्कर्स को समर्पित ब्लू किट) हमने वादा किया था कि हम मई में कोविड योद्धाओं के लिए खेलेंगे। लोगों के लिए इन जर्सी की नीलामी की जा रही है।”

का पालन करें |
केकेआर बनाम आरसीबी, आईपीएल 2021 लाइव स्कोर: बैंगलोर बनाम कोलकाता पहले बल्लेबाजी करता है; कोहली, पडिक्कल की अच्छी शुरुआत

कोहली भी क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड, शोएब मलिक और डेविड वार्नर के बाद टी20 क्रिकेट में 10,000 रन बनाने वाले पांचवें व्यक्ति बनने से केवल 71 रन दूर हैं।

रविवार को, 32 वर्षीय ने घोषणा की कि वह इस संस्करण के बाद आरसीबी के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे केवल दो दिन बाद बीसीसीआई ने कहा कि वह ट्वेंटी 20 विश्व कप के बाद भारतीय टी20ई टीम का नेतृत्व नहीं करेंगे।

“आरसीबी के कप्तान के रूप में यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। मैं अपना आखिरी आईपीएल मैच खेलने तक आरसीबी का खिलाड़ी बना रहूंगा। मुझ पर विश्वास करने और मेरा समर्थन करने के लिए मैं आरसीबी के सभी प्रशंसकों का धन्यवाद करता हूं।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment