KKR vs RCB, IPL 2021: KKR’s Dressing Room Scenes After “Emphatic Win” vs RCB. Watch

[ad_1]

देखें: केकेआर के ड्रेसिंग रूम के बाद के दृश्य "जोरदार जीत" अबू धाबी में आरसीबी के ऊपर

अबू धाबी में आरसीबी पर जोरदार जीत के बाद केकेआर के खिलाड़ी बेहद खुश हैं।© इंस्टाग्राम

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अबू धाबी में शानदार प्रदर्शन करते हुए सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को नौ विकेट से हरा दिया। आरसीबी पर अपनी “जबरदस्त जीत” के बाद, केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टीम को अपनी बड़ी जीत का जश्न मनाते देखा जा सकता है। वीडियो को कैप्शन दिया गया था, “आरसीबी को हराने के बाद ड्रेसिंग रूम के दृश्य। अबू धाबी कंप्लीट टीम प्रयास में कल रात @royalchallengersbangalore बनाम @royalchallengersbangalore की जोरदार जीत के बाद #KKR ड्रेसिंग रूम के अंदर से छह मिनट का शुद्ध प्यार।”

वीडियो में, केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि टीम पूरी तरह से प्रदर्शन करने में सक्षम थी क्योंकि उन्होंने विपक्ष के प्रमुख खिलाड़ियों – विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को लिया।

उन्होंने कहा, “हर टीम में बड़े खिलाड़ी होते हैं। अगर हमें यह मानसिकता मिलती है कि हम उन्हें नीचे उतारने जा रहे हैं, तो देखें कि क्या हो सकता है। एबी डिविलियर्स, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और आज हम उन पर हावी हैं। ठीक है, देखो क्या होता है हम केकेआर द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मैकुलम ने कहा, ‘हम उन पर पूरा प्रदर्शन करने में सक्षम हैं क्योंकि हमने बड़े लड़कों को लिया है।

मैकुलम ने कहा, “अगले गेम में, हमारा सामना कुछ बड़े खिलाड़ियों से भी होगा। मैं यही बात कर रहा हूं, उन्हें आंखों में देखें और कहें कि हम आपका सामना करेंगे।”

प्रचारित

मैच में, केकेआर ने आरसीबी को 19 ओवरों में 92 रनों के कुल स्कोर पर आउट कर दिया, क्योंकि वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि लॉकी फर्ग्यूसन ने कोलकाता को दो सफलता दिलाई।

जीत के लिए 93 रनों का पीछा करते हुए, केकेआर के सलामी बल्लेबाजों ने 82 रनों की ठोस साझेदारी की, क्योंकि टीम 10 ओवर शेष रहते लक्ष्य तक पहुंच गई।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment