KKR vs DC Preview: Delhi Capitals Eye Prime Spot, Kolkata Knight Riders Look To Keep In Prime 4 Race

[ad_1]

आईपीएल 2021, केकेआर बनाम डीसी पूर्वावलोकन: दिल्ली कैपिटल्स आई टॉप स्पॉट, कोलकाता नाइट राइडर्स टॉप फोर रेस में बने रहने के लिए

KKR vs DC: शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स में आमना-सामना आईपीएल 2021 मंगलवार को पहले दो मैचों में। दोनों टीमें शीर्ष चार में जगह बनाने की दौड़ में हैं, दिल्ली की राजधानियों विशेष रूप से पोल की स्थिति में। दो बड़ी जीत के बाद, केकेआर ने यूएई लेग में अपनी पहली हार का स्वाद चखा और चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता का पहनावा वर्तमान में चौथे स्थान पर है आईपीएल पॉइंट टेबल 10 मैचों में आठ अंकों के साथ। शानदार नेट रन-रेट के साथ, केकेआर के पास पीछा करने वाले पैक पर एक फायदा है।

दिल्ली की राजधानियाँ चेन्नई सुपर किंग्स के साथ-साथ दूसरों के लिए भी बहुत अच्छा रहा है। कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे की अगुवाई में दिल्ली की गेंदबाजी कुछ टीमों के लिए काफी गर्म रही है।

ऑरेंज कैप के मौजूदा कप्तान शिखर धवन की अगुवाई में बल्लेबाज भी शानदार फॉर्म में हैं। श्रेयस अय्यर की वापसी ने डीसी को और मजबूत किया है और वे वास्तव में एक मिशन पर एक टीम की तरह दिखते हैं।

वे वर्तमान में आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं, केवल नेट रन-रेट पर सीएसके से पीछे हैं। केकेआर पर जीत से उन्हें एकमुश्त बढ़त लेने में मदद मिलेगी, भले ही उन्होंने एमएस धोनी की टीम से ज्यादा मैच खेला हो।

दिल्ली की राजधानियों के लिए केकेआर के खिलाफ यह उतना आसान नहीं हो सकता जितना कि हाल के दिनों में कुछ अन्य टीमों के खिलाफ रहा है।

केकेआर राहुल त्रिपाठी के साथ बेहतरीन फॉर्म में है वेंकटेश अय्यर बल्ले से नेतृत्व कर रहे हैं। सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती में, केकेआर के पास दो मिस्ट्री स्पिनर हैं जिन्हें चुनना मुश्किल है और हिट करना भी मुश्किल है।

प्रचारित

लॉकी फर्ग्यूसन गेंदबाजी लाइन-अप में एक महान जोड़ रहे हैं।

सीएसके के खिलाफ इयोन मोर्गन की टीम कम आई लेकिन मैच में उनके लिए कई सकारात्मक चीजें थीं। दिनेश कार्तिक देर से आए और एक सनसनीखेज कैमियो का निर्माण किया, जबकि नीतीश राणा ने एक छोर को बांधे रखने के लिए एक ठोस भूमिका निभाई।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment