Kiccha sudeep and duniya vijay movie will launch on identical date bhojpuri south ranj

[ad_1]

जब से कर्नाटक सरकार ने आधिकारिक रूप से राज्य पर पोस्ट किया, तो उसमें 100% ऑक्यूपेंसी (100% ऑक्यूपेंसी) की घोषणा की गई थी। वस्तु के हमले में दशहरा है, ऐसे में प्रक्षेप्य इस रोग को भनाना है. बात करने के लिए, अच्छी तरह से बोलने वाले (कन्नड़ फिल्म प्रशंसक) की तो वे चहेते तारे को फिर से अपने से कनेक्ट करने के लिए बदल रहे हैं। असामान्य, खराब होने की स्थिति में होने की उम्मीद की जाती है।

वायरल के दो किच्चा सुदीप (किच्चा सुदीप) और विश्व विजय (दुनिया विजय) की फिल्म आपस में मेंने जा रही है। सुदीप की ‘कोटिगोबा-3’ ( कोटिगोब्बा 3) और विश्व की चलने वाली फिल्म ‘साला’ (सालागा), एक साथ 14 एस कोलागा हो। इससे दोनों ही अभिनेताओं के फैंस में गज़ब का उत्साह देखा जा रहा है। दोनों ही स्टार्स की अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग (फैन के बाद) है।

बाहरी से बाहरी रूप से शुरू होने के बाद यह पहली कक्षा में शुरू होती है। प्रेक्षक उम्मीद की जा रही है कि अब तक नहीं दिखाई देगी। … फाइटिंग पेशेवर पेशेवर गेंदबाज़ पर धमाल मचा रहे हैं।

यह साल 2020 में किस तरह के खाद्य पदार्थ होते हैं। ऐसे में जब वर्ष 2021 में एक बार फिर सक्रिय हों तो रौनक लाटेगा। वैसे इस साल की शुरूआत में ही कन्नड़ की तीन बड़ी फिल्म ‘पोगरू’, ‘रोबर्ट’ और ‘युवरथना’ (Pogaru, रॉबर्टो और युवरत्ना) हो रही है। ️ दर्शकों️ दर्शकों️️️ धुरंधर लहरों ने फिर से शुरू किया।

मगर अब फिर से खेल शुरू हो गया है। ‘कोटिबा-3’, ‘सालागा’ और फिर ‘भजारंगी-2’ (कोटिगोब्बा 3, सालगा और भजरंगी 2) के ‘मधागाजा’ और ‘777गो'(माधगजा और 777 चार्ली) सेटिंग्स में भी स्थिर हैं। उम्मीद है कि चलने वाला फिर से चालू हो जाएगा।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment