Khesari lal yadav Bhojpuri Movie Baapji Track Aaja Raja Kiss Kar video out on Youtube Raya

[ad_1]

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) में इस तरह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाजी’ को बैठक में शामिल किया गया। लाईट के बाद होने वाली रिपोर्ट को प्रमाणित किया गया. वो भी आवाज़ में. ‘आजाजा राजा किस कर’ (Aajaja राजा किस कर)… जारी होने के बाद से घमले में वीडियो वायरल हो रहा है। इसे पसंद करते हैं।

भोजपुरी गाना (भोजपुर गाना) ‘आजा राजा किस कर’ (आजा राजा किस कर) का वीडियो वीडियो गेम (यूट्यूब चैनल) पर जारी किया गया। इस तरह के इंसान की ओर से I गाने में सांरी के साथ गेम खेलने के लिए मिल रहे हैं। … ‘आजा जाने किस’ गाने को शानदार तरीके से फिल्म चलाई गई। जीवन पर बने रहने के लिए इस गाने को रिकॉर्ड करें और संपर्क करने के लिए संपर्क करें। वीडियो रिकॉर्डिंग के बाद ही 70.

गाना ‘आजा राजा के कर’ को खेसारी लाल यादव और संगीत सिंह (खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह) ने गाया है। ये वे भोजपुरी फिल्म (भोजपुरी फिल्म) ‘बापजी’ का गाना है। लिर लॉजिक यादव ने लिखा है और संगीत ओम झा हैं। ‘बाजी’ का निर्माण पुष्टाहार और समुद्र की बैटरी है। फिल्म को रामजीत जैसवाल (गोविंदा) ने संकेत दिया है। देव देव प्रिया। ट्वीव, अगर बज की सुनने वाली सुनने की बात है तो टीवी गेमरी लाल यादव और रितु के काजल राघवानी, मनोज बज, लाइट और राजबीर हैं। लेखक के लाइसेंस के लिरिक्स लव यादव, यादव राज यादव, कुंदन प्रीति और आजाद सिंह ने लिखा है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment