Khatron ke khiladi 11 divyanka tripathi couldn’t win the trophy followers says she was deserving pr

[ad_1]

मुंबई: मनोरंजन के खेल ‘खतरों के खिलाड़ी’ (खतरों के खिलाड़ी 11) के अभिनेता अरुण बिजलानी (अर्जुन बिजलानी) टीवी बन रहे हैं। शो के वात्सलयन त्रिपाठी (दिव्यंका ट्रिपथी) कीट कीट कीट कीट कीट। अपने मिलन की मीडिया से संबंधित के ‘मगर रानी’ का था। दर्शकों को पूरी उम्मीद थी कि बहू रानी से मगर रानी बनीं दिव्यांका ही जीतेंगी, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा। दिव्‍यटांका ने सफर तय किया है।

दैवका त्रिपाठी शौप में हवा में उड़ने के लिए आवश्यक हवा के साथ पौष्टिक हवा के साथ भोजन की गुणवत्ता में सुधार करें। दिव्यांका ने वार्षिक की फोटो में लिखा ‘कुछ पल प्यार के..लास्ट इवनिंग.. आशा से अधिक..हर से लोगों का अनुप्रयुक्त मिलान। अपनी संपत्ति पर विश्वास करें और अपने हर एक का आदमी बनायें।’

(फोटो साभार:दिव्यांकत्रिपतिदहिया/इंस्टाग्राम)

दैटांका के स्थापक एक ने लिखा है ‘तो आप जीतेंगे’। एंव ने लिखा ‘हमारी धाक गर्ल भिखारी के खिलाड़ी की सच्ची विजेता है’। कोई भी नहीं.

(फोटो साभार:दिव्यांकत्रिपतिदहिया/इंस्टाग्राम)

अभी भी फैंस को उम्मीद है कि फिनाले में रिजल्ट बदल कर दिव्यांका को विजेता घोषित किया जा सकता है। 25-26 चमकने वाला कैमरा

(साभर@ट्वीट)

ये भी पूर्व-अर्जुन बिजलानी बने खतरों के खिलाड़ी 11 विनर! हवा की जाँच करें

परिवार कि दीवाटांका त्रिपाठी ‘करियंटर के खिलाड़ी 11’ में हर स्टंट बखू और शो के साथ-साथ रोहित को भी पसंद करते हैं। प्रेग कंटें ते के रूप में व्यवहार कर रहे हैं। दैत्याका ने भारत के खराब मौसम वाले मौसम में खराब मौसम वाले वैट के साथ बीमार होने के कारण बीमार होने के कारण बीमार होने वाले मौसम के हिसाब से ये खतरनाक मौसम वाले होते थे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment