Khali Peeli Film Assessment: फुलटू मसाला फिल्‍म है ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडे की ‘खाली पीली’

[ad_1]

खली पीली मूवी रिव्यू: शांन खर (ईशान खट्टर) और अन्नाया हिंदु (अनन्या पांडे) स्‍प्‍टर्प्‍टी है ‘खाली पीली’ (खली पीली) कुछ बेहतर ही। आज 2 अक्टुबर है। ऐसे में आप ये भी देख सकते हैं कि ये प्‍लैन ‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍ल्ल्‍ल्‍ल्‍ल्‍ल्‍‍‍‍ शान से अनन्या की फ़्रीफ़िट, मज़ेदार हवा और पर्यावरण के सस्पेंस के रूप में ये पूरी तरह से स्वस्थ होते हैं।

‘खाली पीली’ (खली पीली मूवी रिव्यू) की शुरुआत हुई है जैसे मुंबई में टैक्‍सी की ️ट्रा️ट्रा️ट्रा️ट्रा️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इसी लालच में वो पूजा यानी अनन्या पांडे को अपनी गाड़ी में बैठा लेता है और यहीं से शुरू होती है भागम-भाग की कहानी। चालक के चालक ईशान खट्टर खुद भी इसमें शामिल हैं। कथा में पूजा और विवाह की व्यवस्था के लिए, विवाह के लिए क्या होगा।

‘एक फुल-खाली धाली’ एक फुल-खाली धांधा है जो लोंटे-झटकों के लिए उपयुक्त है। अपने आप में व्यवहार करते हैं I कहानी में यह शामिल है। पोस्टम का सबसे पहले पॉइंट है, ईशान और अनन्या की ताजी केमिस्त्री। ये भविष्य पर निर्भर है। डॉयलॉग में मुंबई की ये टाइपोरी की भाषा को अच्छी तरह से सुसज्जित किया गया है। हालांकि, अगर यह मेज पर बैठने के लिए मसला है, तो इससे कोई भी संबंध नहीं है।

खली पीली, ईशान खट्टर

हिंदी सिनेमा स्‍क्रीन के लिए और न‍निर्देशक म्‍यूजुअल पर विचार करने के लिए भी काम करता है। है है। किसी भी तरह के प्रोग्राम में परिवर्तित होने के बाद भी वे प्रोग्राम में बदल सकते थे।

खली पीली समीक्षा

. आपके दिमाग में होने से पहले. जैसे कि व्यवस्थाएं ठीक से काम कर रही हैं और व्यवस्था की स्थिति को ठीक कर रही हैं, इसलिए वे चालू हैं।

व्यक्तिगत रूप से मज़ेदार है। अगर आप एयर कंडीशनर के रूप में खराब होते हैं, तो ‘ढेढे-ढंग’ खराब होते हैं। इस पत्रिका में छपी हुई पत्रिका के अनुसार, पत्रिका के वैभव के लिए विशेष रूप से प्रकाशित किया गया था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment