Kevin Pietersen requires lifting of COVID restrictions in Australia

[ad_1]

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने सोमवार को कहा कि खिलाड़ियों के पास जैव-सुरक्षित बुलबुले में रहने के लिए पर्याप्त है और एशेज से पहले ऑस्ट्रेलिया में “हास्यास्पद संगरोध नियम” उठाने का आह्वान किया।

ऑस्ट्रेलिया में आगामी एशेज श्रृंखला पिछले कुछ समय से चर्चा में है, इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने सख्त COVID-19 प्रोटोकॉल के खिलाफ अपना आरक्षण व्यक्त किया है जो वर्तमान में डाउन अंडर में हैं।

“इस सर्दी में मैं एशेज में जाने का कोई रास्ता नहीं है। शून्य मौका! जब तक हास्यास्पद संगरोध नियमों को तोड़ नहीं दिया गया और मेरा परिवार शून्य प्रतिबंधों के साथ यात्रा कर सकता था। खिलाड़ी अब बुलबुले के साथ कर रहे हैं! हो गया!” पीटरसन ने ट्वीट किया।

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 8 दिसंबर से शुरू होकर 18 जनवरी तक चलेगी। लेकिन दौरे का भविष्य स्पष्ट नहीं है क्योंकि कई वरिष्ठ अंग्रेजी खिलाड़ियों ने इसका बहिष्कार करने की संभावना पर विचार किया है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि उन्हें किस प्रकार के प्रतिबंधों में रहना है। .

पढ़ें|

इंग्लैंड बनाम भारत: जो रूट ने भारत के खिलाफ आठवां टेस्ट शतक बनाया, एक कुलीन क्लब में शामिल

हाल ही में, ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने वाशिंगटन डीसी की एक राजनयिक यात्रा के मौके पर अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष स्कॉट मॉरिसन के साथ एशेज के लिए इंग्लैंड के क्रिकेटरों के परिवारों पर यात्रा प्रतिबंध का मुद्दा उठाया था।

जॉनसन ने अमेरिकी राजधानी में संवाददाताओं से कहा, “मैंने इसे (श्री मॉरिसन के साथ) उठाया और उन्होंने कहा कि वह परिवारों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं।”

“उन्हें पूरी तरह से यह समझ में आ गया कि क्रिकेटरों के लिए क्रिसमस पर लोगों को अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहना बहुत कठिन है। उन्होंने केवल वापस आकर यह देखने का बीड़ा उठाया कि क्या वह कोई समाधान ढूंढ सकते हैं।” संयुक्त अरब अमीरात में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप को एक सख्त बायो-बबल के तहत खेला जाना है, इंग्लैंड के सभी प्रारूप वाले खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे के साथ आगे बढ़ने पर लगभग चार महीने तक बुलबुले में रह सकते हैं।

पढ़ें|

इंग्लैंड के मोईन अली ने टेस्ट क्रिकेट से लिया सन्यास

ऑस्ट्रेलिया ने इस साल के अंत तक सीमा और संगरोध प्रतिबंधों को कम करने की योजना बनाई है, क्योंकि इसकी कम से कम 80 प्रतिशत वयस्क आबादी को दो COVID-19 टीकाकरण शॉट प्राप्त होते हैं।

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया और क्वींसलैंड के COVID मुक्त राज्यों के अधिकारियों ने हालांकि कहा है कि वे स्थिति के आधार पर अपनी सीमाओं को अधिक समय तक बंद रख सकते हैं।



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment