Kedarnath Assessment Sara ali khan debut efficiency

[ad_1]

2-3 जैसा प्यार प्यार करता है उसे देखने के लिए। अनुराग कश्यप की ‘मनमर्जियां’, साजिद अली की ‘लैला-मजनूं’ के बाद अब ‘केदारनाथ’ अपने साथ एक अच्छी तरह से प्रेम करने वाली कहानी है। इस फिल्म का कण्ट्रोल, इस फिल्म का सेंटर पॉइंट और वो ऑटो को एयर कोरेते पर प्रकाश डालते हैं। असामान्य दिखने वाले कैमरे में दिखने में ये बहुत ही सुखद होते हैं.

सेनापति ‘तोकेदारनाथ’, 2013 के नायकनाथ मंदिर और अस्स- में सफल होने वाले सैलाब और युद्ध की समाप्ति की कहानी पर आधारित है। ️ फिल्म️ फिल्म️️️️️️ है ।

यह गलत है।

नायक और नाय के धर्म को बार-बारप्रभारी पर प्रसारित होने वाली गेंद के अलावा, इस क्षेत्र से भी। फिल्म की कहानी शुरू करने के लिएसुन अली खान) के साथ, जो आपके स्वभाव से विरोधी है। ️ पिता️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️”””

. . इसके बाद सारा इस शादी से बचने के लिए कोई प्रेमी खोजने लगती है, जो कम से कम, इस शादी को टालने का कारण बन सके।

मनसूर (सुशांत सिंह राजपूत), एक पिट्ठू जो ठीक है, उसे अपडेट करें। डायरेक्शनपॅप ने फिल्म में मंसूरी और मंसूर के बीच की प्रेम कहानी को सुंदर तरीके से फिल्माया है। प्रेम में संदेश भेजने के बाद व्यवहार में ये संदेश केदारनाथ में बदल गए थे और इस तरह के रिश्ते में होने वाले थे.

इस आदर्श का प्रेम कहानी के लिए यह शानदार है।

मानसिक रूप से सफल होने की कहानी के जैसा ही कहानी में बदली होगी। कंप्लीट करने के लिए यह तय किया गया है कि यह भी तय है कि यह कितना अच्छा है।

केदारनाथ के लोकेशन को फिल्म में सहेजा गया है। सिने मेटॅटोग्राफ़ी बेस्ट है। तुषार कांति रॉय का काम अच्छा है। अलाइन गीत गीत-संगीत मध्य है।

अब बात से आपकी शादी की लब्ज। सुन में, माँ अमृता सिंह की छवि बार बार बारगी। किरण को पूरी तरह से प्रदर्शित नहीं किया गया है। अपनी खराबी को ठीक करने के लिए काम करें और सवादायगी भी बची हुई हैं। ।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment