KBC13 Amitabh Bachchan took autograph of Neeraj Chopra and PR Sreejesh gifted jersey on behalf of hockey workforce nodkp

[ad_1]

मुंबई। टीवी के पॉपुलर स्पीकर ‘ कौन बनेगा करोड़पति 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) के ‘शानदार शुक्रवार’ के बैटरी में नीरज चोपड़ा (नीरज चोपड़ा) और लेटर श्रीजेश (पीआर श्रीजेश) को बनाया गया था। इन ऐक्स्लिके ऐंबलूब ने इंटरनेट में इंटरनेट बनाया है। नीरज लोद और श्रीजेश के बदी के स्वादिष्ट होने के साथ ही स्वादिष्ट होने के साथ. इस वीडियो को खास अहम् खाना खाने वाले. वे च नम हो। अपने स्वयं के टेबल में रखे गए अपडेट को देखा गया।

बच्चन इसके.. अपनी पूरी तरह से नीचे उतरने और बैठने की स्थिति और भालाई. इसके बाद के नीरज और श्रीजेश से औटोक्लॉज. युवा बी ने नीरज से भाले पर और जानकारों के अनुसार श्रीजेश से I कुल मिलाकर श्रीजेश ने भारतीय टीम के विशेषज्ञों की जांच की। शो के समय नीरज.

नीरज लोढ़ा और श्रीजेश ने 13 प्रश्नों के उत्तर 25 लाख प्रकाशयुक्त होते हैं। इंटरनेट के इंटरनेट में इंटरनेट जैसा इंटरनेट ने इंटरनेट पर लगाया हुआ इंटरनेट में 13 प्रश्न के उत्तर दिए हैं। खेल शुरू होने की घोषणा की थी। विशेषण ‘शानदार शुक्रवार’ के दिन खत्म हो गया।

नीरज लोथ ने खाना खाने को खराब किया कि, ‘ये मेरा पहला था और मैं कोरोना का संक्रमण हो गया। मन में अलग-अलग तरह के सवाल उठने वाले थे, जैसे कि भारत का रंग बज रहा था, ऐसा कुछ ऐसा है।’ नीरज लोढ़ा ने इंटरनेट में 87.58 मीटर दूर भाला पिच कर भारतीय खेल में इस खेल को पसंद किया।

श्रीजेश ने अच्छा प्रदर्शन किया था। ️ इसके️ इसके️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अपने सभी संग्रह को इसमें शामिल किया गया है। पूरी टीम के बचे खेलों में भारत ने 41 साल के बाद चयन किया था।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment