Kbc 13 sarabjit singh who got here from kashmir praised pm modi mentioned now sweets are being distributed there an – KBC 13: कश्मीर के सरबजीत सिंह ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा

[ad_1]

नई दिल्लीः क्विज ‘के बिडी 13’ के एक विकल्प में कंटे सरबजीत सिंह (सरबजीत सिंह) को विश्लेषण पर प्रकाश का मौका मिला। टीचिंग के अधिकारी खतरनाक हैं। वे लोग निवास करते हैं। सरबजीत ने खराब होने की घटनाएं कीं। नोट नरेंद्र मोदी के लिए एक बार की गई सभी बातों को ध्यान में रखें।

सरबजीत ने ऐसे ही खतरनाक लोगों को बताया। सरबजीत ने आवाज की आवाज सुनाई दी। विविध प्रकार की लेखा-जोखा रखने वाला। इस टीवी शो के लिए…

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम @sonytvofficial)

सरबजीत ने जैसा कि आज जहां मिठाइयां फिट हैं, वैसे ही गोल गोल खेल खेल। नरेंद्र मोदी के लीडर की उपाधि. सरबजीत की जांच करने के लिए उसे ठीक किया गया है। आज वे पूरी तरह से टीचिंग का काम कर रहे हैं। अक्टूबर का खेल खत्म होने तक 3.20 लाख तक.

ढीढने के लिए वे अपनी मां की इच्छा करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि मेंढर के लोग डायलिसिस के लिए जम्मू का रुख करते हैं। न करें। ‘केबी 13’ को पूरा करने के लिए।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment