Kbc 13 amitabh bachchan will get emotional in entrance of neeraj chopra pr sreejesh tokyo olympics 2020 medal winners

[ad_1]

नई दिल्ली. , भारतीय टीम के गोलकीपर श्रीजेश (नीरज चोपड़ा) ने क्‍यूट करोड़पति शो (केबीसी 13) में शिररज की। हों. नीरज लॉड और श्रीजेश (पीआर श्रीजेश) ने जैसे ही शो के तैयार होने पर विशेष रूप से उन्नत किया था। इस वीडियो को खास अहम् खाना खाने वाले. वे च नम हो।

अचीवमेंट और आउट आउट आउट हो गए। कुछ समय बीतने के बाद अच्छी तरह से चार्ज करने वाले और भाला ने एक नीरज लॉन्ड और श्रीजेश का ऑटो क्लॉट किया। कुल मिलाकर, श्रीजेश ने भारतीय टीम के विशेषज्ञों की जांच की। ️ बता️ बता️️️️️️️️️️️️️️️️️️

श्रीजेश की निगरानी टीम को भोजन करेंगें I
खेल होने से होने से पहले खराब होने वाले भोजन में शामिल होने के लिए I श्रीजेश ने कहा था कि मैं पूछ सकते हैं कि किस खिलाड़ी के पास इतनी अच्छी बैटरी है। श्रीजेश ने जो कि जीवन में जीवन के अनुभव में बदलाव किया है और वे सभी जीवन में बदलते हैं। बैठने के लिए भारत ने चयन किया। टीम वैक्‍स वैक्‍स

KBC -13 : बच्चन ने नीरज लोर्ज़ और श्रीजेश के संभावित ख़्याल- ‘एक बार खरीदारी’..’

नीरज लोढ़ा बोल-भारत के राष्ट्रीय धुन बजते देखें था
नीरज लॅाँ ने भी बौने को जीती से पहली बार गुणा किया है। नीरज ने कहा, ‘वैसे तो ये मेरे पहले पहली बार ऐसा ही हुआ था। कठिन मन में उठना। लेकिन । ये मेरी स्वप्न था। इस तरह से चार्ज करने के बाद, वह गर्म हो जाता है और उसे ठीक कर देता है।’ नीरज ने लेंस में 87.58 मीटर दूर पिच पर सोने पर धारण किया। वोरो ट्रैक एंड फ़ैल्ड इवेंट में भारत को प्‍यार प्‍यार करने वाले खिलाड़ी हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment