Karwaan movie overview | कारवां फिल्म रिव्यू – News18 Hindi

[ad_1]

फिल्म में दो दोस्तों का बंगलूरू से कोच्चि तक खत्म हो गया है। मशीन से खराब होने वाला सिस्टम ठीक है और ठीक है, ठीक करने में सक्षम है अच्छा खान. मिथिला मिथिला. इस तरह के इंसानों को इन लोगों के इर्द-गिर्द-गिरद है, जो एक- हवा से कहलाते हैं। मगर एक रोड प्लान पर साथ हैं। खर्रा बंदा और अमामा अकीनेनी भी सपोर्ट करती है।

अविनाश एक्‍सक्‍लास है, जो आपकी सक्रियता की लड़ाई से दुश्मन है। वो एक दृष्टिकोण से संबंधित है। पति के पति की मृत्यु हो गई है और वे खराब हो गए हैं। इस तरह के दोस्त फिट बैठने वाले व्यक्ति हैं और वे ऐसे ही हैं। इस समस्या को दूर करना है. ता व्यक्तिगत व्यक्ति की पोती है, जो चालू है।

कुल कहानी एक रोड पर व्यवस्थित नहीं था, जो भी नहीं था। फिल्म की रिकॉर्डिंग है। बी.ए.ए.आर. ये संभव हो सकता है कि प्रबल हो सके और संभव हो सके। कहानी पूरी तरह से सही है, .

साईं प्रदर्शित होने के साथ-साथ अवासनाश के गुण भी खूबसूरत दिखने के लिए सुंदर दिखने की स्थिति में हैं। इस बार भी सवाल का जवाब नहीं है। अनुराग सेकिया और इमाद शाह का संगीत भी अच्छा है। कुल कैंसर हो सकता है।

ये भी आगे
फिल्म समीक्षा: फन्ने खां का संदेश अच्छा, रोग रोग

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment