Karan johar shares bts picture from the units of rocky aur rani ki prem kahani

[ad_1]

नई दिल्लीः ब्रॉल्म की अपनी फिल्म करण जौहर (करण जौहर) की फिल्म ‘रोकी और रानी की प्रेम कहानी’ (रॉकी ​​अ और रानी की प्रेम कहानी) से पुनरावर्तक है। बोल्‍ड के लिए तैयार है। करण ने अपने हिसाब से संदेश भेजा है, जिसके बाद व्यक्ति अपनी आंखों से देखेगा। वे जो जा रहे थे, वह कह रहे थे। फोटो के साथ कैप्शन दिया, ‘शूटलाइफ। रोंकी और रानी की प्रेम कहानी।’

फिल्म ‘रोकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, बुट्टन, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबापूना कर रहे हैं। फिल्म इशिता मोइत्रा, शशांक एकड़ और सुमित ने रियो पोज दिया है। यह फिल्म 2022 में होगी।

फिल्म ‘रोकी और रानी की प्रेम कहानी’ को 2022 में… (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/करण जौहर)

करण ने फिल्म के दृश्य-वाहा का प्रसारण किया, जैसा कि वैकण्ण ने किया था। वायरल वीडियो में वायरल प्रसारित होता है.

में धर्मेंद्र और जया बच्चन, वरुण की परिवार का हिस्सा, बैंनिज शबाना आजमी, बुत के परिवार में. एक के डायरेक्शन पर चलने की आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है कठिन’, जो 2016 में I फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान ने अभिनय किया था। इश्तेहार के बाद ऐंथ एंथ ‘लस्टज’ (2018) और ‘घोस्ट थज’ (2020) के लिए काम करता था। फिल्म ‘रोकी और रानी की प्रेम कहानी’ के अलाइन करण के पास ‘तख्त’ फिल्म भी है।

करण निर्देशन के अलावा कई प्रोडक्शन वेंचर्स का भी हिस्सा हैं। ‘ब्रह्मा-आल्फिया की’ के साथ अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के स्त्रीत्व हैं। वे बॉलीवुड में दक्षिण के युवा स्टार विजय देवरकोंडा को फिल्म ‘लाइगर’ से लॉन्च करने के लिए भी तैयार हैं, जिसमें अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment