Kanshi Ram Loss of life Anniversary Mayawati Attacked On Bjp Authorities In Lucknow Farmers Are Upset – कांशीराम पुण्यतिथि: रैली में मायावती ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-किसान परेशान

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, लखनऊ
Printed by: शाहरुख खान
Up to date Sat, 09 Oct 2021 11:08 AM IST

सार

मायावती ने कहा कि भाजपा, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वोट के लिए जनता से वादे कर रही हैं जो हवा हवाई है। उनमें रत्तीभर भी दम नहीं है।

बसपा सुप्रीमो मायावती।

बसपा सुप्रीमो मायावती।
– फोटो : amar ujala

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर आयोजित रैली को बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष मायावती ने संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने भाजपा सरकार पर हमला बोला। मायावती ने कहा कि भाजपा राज में किसान परेशान हैं। 

मायावती ने कहा कि भाजपा, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वोट के लिए जनता से वादे कर रही हैं जो हवा हवाई है। उनमें रत्तीभर भी दम नहीं है। विरोधी पार्टियां चुनावी घोषणापत्रों में प्रलोभन भरे चुनावी वादे करने वाली हैं। 

मायावती ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर इस बार सबसे ज़्यादा जोर यहां के गरीब और बेरोज़गार नौजवानों को रोटी रोजी के साधन उपलब्ध कराने पर होगा। इसबार यही हमारी पार्टी का मुख्य चुनावी मुद्दा भी होगा। केंद्र और राज्य की जो भी योजनाएं चल रही हैं उन्हें बदले की भावना से रोका नहीं जाएगा। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment