Kanpur: Fireplace Broke Out After Two Dumpers Collided, Driver Burnt Alive, Three Scorched – कानपुर: दो डंपरों की भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक जिंदा जला, तीन झुलसे, दो की हालत गंभीर

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर
Printed by: शिखा पांडेय
Up to date Fri, 24 Sep 2021 12:00 AM IST

सार

हादसे के चलते हाईवे पर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गईं। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों डंपरों को हाईवे हटवाकर यातायात बहाल कराया। 

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

कानपुर में बिधनू थाना क्षेत्र में रमईपुर पार्किंग के पास गुरुवार दोपहर दो डंपरों में आमने सामने की भिड़ंत के बाद आग लग गई। केबिन में फंसने से एक डंपर का चालक जिंदा जल गया। दूसरे चालक समेत तीन गंभीर रूप से झुलस गए हैं। दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

घाटमपुर निवासी डंपर चालक कमलेश (46) क्लीनर साजिद (27) के साथ कबरई से गिट्टी लेकर लखनऊ जा रहा था। रमईपुर पार्किंग के पास कानपुर से घाटमपुर की ओर जा रहे खाली डंपर से टक्कर हो गई। टैंक से डीजल बहने से दोनों डंपरों में आग लग गई।

सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद केबिन काटकर उनमें फंसे चार लोगों को निकाला गया। तब तक कमलेश की मौत हो चुकी थी। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद भदरस निवासी दूसरे डंपर के चालक सुरेंद्र (28) व क्लीनर श्यामबाबू (25) को बिधनू सीएचसी से हैलट रेफर किया गया। बिधनू एसओ अतुल कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

दो घंटे हाईवे रहा जाम

हादसे के चलते हाईवे पर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गईं। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों डंपरों को हाईवे हटवाकर यातायात बहाल कराया। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment