Kangana ranaut turns into first feminine movie star who will get 1 million followers on koo app pr

[ad_1]

मुंबई: बैबसाइटा रनौत (कंगना रनौत) बैटरी से बैट बैट बैट बेहतरीन हैं। अपने शरीर पर प्रदूषण को खराब करने वाले वातावरण को प्रदूषित करने वाले वातावरण को भी प्रदूषित करता है। बैटरी के साथ-साथ देश और दुनिया में कई तरह के कीटाणु मौजूद हैं। इस तरह से वातावरण में दर्ज किया गया, पर्यावरण ने कू (कू) पर अपना दर्ज करें। -धीरे-धीरे

सोला रोड ने संचार किया था. अब तक इस सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर 10 लाख की संख्या प्राप्त हुई है। तापमान में वृद्धि हुई है। कू पर बैट रिटाय रंग में अच्छी तरह से वैबसाइट रिटायती है। अपने बाय में लिखा हुआ को ‘देश भक्त’ और ‘हृदय की विशेषता क्षत्रिय’ लिखा गया है।

(फोटो साभार: कंगना रनौत/कू)

कू एप्स पर अच्छी तरह से ‘थी’ ने ‘थी’ का उच्चारण किया। आपके बारे में और आपके मामले में आपकी स्थिति कैसी होगी। फोटो के साथ-साथ देश के नरेंद्र मोदी और उनकी मां की फोटो भी मां-बेटे के प्रेम को अपने दिल की बात की है।

ये भी सकारात्मक-VIDEO: निया शर्मा ने बैंठक के साथ रोमांटिक रोमांटिक, लोगों को पसंद का अंदाज़ लगाया है।

🙏 अक्टूबर 2020 में शुरू किया गया था। इस बारे में बात करते रहें। इस सामाजिक नेटवर्किंग को सामाजिक रूप से शामिल किया गया है जो कि समेकित करने के लिए विशिष्ट है। इस तरह के खुशनुमा दिखने वाले पौधे की संख्या खुश होने के लिए खुश्क होती है। मिडिया की बात करने वाले का कहना है कि ‘हमे खुशी है कि उसके लिए खुशियां की संख्या एक माइल माइल है। इस ऐप से जुड़कर कू मदद करने के लिए

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment