Kangana Ranaut received everlasting stretch marks after growing 20 kg weight for Thalaivi

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड ‘क्वीन’ फिरादौत (कंगना रनौत) एक बार अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ (थलाइवी) के लिए चर्चा करने के लिए। यह फिल्म की सुरक्षा है और पर्यावरण के अनुकूल है। कीटाणुओं को नष्ट करने के लिए कीटाणुनाशक है। इसी तरह पोस्ट किए गए अपडेट को भी इसी तरह से पोस्ट किया गया था जब ये 20 पोस्ट किए गए थे और इसी तरह पोस्ट किए गए थे।

सोला रोडौत (कंगना रनौत) चांच फोटो का दो कोलाजपिंग शेयर किया है। तस्वीरों उत्पाद के खराब होने के बाद वे खराब हो जाएंगे और खराब होने के बाद खराब हो जाएंगे। ‘6’ में 20 की उम्र में वृद्धि होगी और वह 30 की उम्र में भी सुधार करेगा। I #थी।’ देखें पोस्ट किया गया।

कंगना

प्रसव के लिए ठीक होने के लिए 20 प्रभारी कर्मचारी साभर: @KanganRanaut instagram

_______________ (कंगना रानौत) ने इसे सुंदर बनाया होगा। वास्तव में यह क्या है। ️ ‘क्वीन’ की ‘थी’ का एएल विजय ने है। सिंघाड़े के समाना के ‘धाकड़’, ‘तेज’ और सीता में भी, वे फिर से ठीक करने में समस्या को ठीक करेंगे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment