Kajal aggarwal pregnant changed by jacqueline fernandez within the ghost Bhojpuri south ditish

[ad_1]

वे काजल अग्रवाल (काजल अग्रवाल) प्रेजेंटेशन की समाचारों से. मिडिया वाइट्स की तो अब बैट्समैन का काम रोक दिया गया है। . अब खबर आ रही है कि नागार्जुन (नागार्जुन) फिल्म ‘द घोस्ट’ (भूत) से रिप करें। I

रिकॉल काजल काजल?

हाल ही में खबर आई थी कि काजल ने फिल्म पर काम किया था ‘द घोस्ट’ मेकर्स को सूचना दी और बन भी गया। प्रेग्नेंट होने के बाद भी इसे चालू रखने की क्रिया चालू रहती है. इन सब के बीच काजल सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं। अब यह कहा जाता है कि काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी के चलते नागार्ज के दघोस्ट से चलने वाले हैं। . पूरी तरह से विश्राम का इंतजार कर रहा है। ऐसा हो सकता है।

‘आचार्य’ फिल्म के लिए तैयारी

काजल ने लागू 30 ऑब्ज़र्वर्स को अपनी बैटरियों की बिक्री की बिक्री की थी। बाद में आने वाले लोगों ने प्रेग्नेंसी की खबरें शुरू कीं, जो बाद में गलत तरीके से निकले थे। कुछ समय पहले ही खबर थी कि काजल अपनी अपकमिंग ‘आचार्य’ (आचार्य) की व्यस्तता में। . बार-बार आने का समय बदल गया है।

प्रेगनेंसी के बीच काजल के बीच का संतुलन नियमित रूप से सही होता है। हाल ही में बैठक में हैं, जो अब बैठक में हैं। कुछ ही घंटे पहले उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment