Kaanekkaane Evaluation Kaanekkaane is a narrative about individuals battling their very own morality ps – Kaanekkaane Evaluation: अपनी ही नैतिकता से जूझते लोगों की कहानी है

[ad_1]

मलयालम सिनेमा (मलयालम सिनेमा) की शीर्षक वाली अब गलत है इस भाषा की कोई भी फिल्म ऐसी है जो मलयालम से अलग है, भाषा में और कोई नई फिल्म (मलयालम मूवी) अलहदा के लिए उपयुक्त है . सोनी वाइव पर उड़ने वाली फिल्म “कानक्काने (कानेकेकाने)” के लेखक “बॉबी-संजय” जो भाई हैं, मलयालम प्रेम प्रकाश से और फिल्म-टेलीविज़न के लिए अब तक सही हैं। डायरेक्‍शन मैन्‍यून के साथ उनकी पहचान वाली झिल्ली “कानक्‍काने” में पूरी तरह से नियंत्रित होती है, जो इंसान की पहचान वाली होती है।

बौबी-संजय और मनुष्न की मंडली की ये पहली फिल्म है। एसिड हरवर की कहानी पर “उयारे” (2019) से। दीपिका की फिल्म “छपाक” के पहले। मानव अणु ने खुद ही खुद को अणु में विभाजित किया है। उयारे को नें ने, नें और शुमार ने… सभी ने पसंद किया। कण्णकण के साथ बैठने की स्थिति में यह वैलेट ही सही है।

कहानी मथाई (सूरत वरारा डड) और मंझल वंजा पुत्री के पति (विनोमू थॉमस) की है। पुत्री की शेरीन (श्रुति चंद्रन) की एक सुन्दरी और मृत्यु दर में वृद्धि हुई थी। लम्बे समय तक केस चलता रहता है तब जांच के दौरान पॉल को पता चलता है कि उसकी बेटी शेरीन को उसका पति एलन बचा सकता था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। हमेशा के लिए… श्रुति के ख़्याल के मामले में अगर आपके ससुर की देखभाल करने वाला से बच जाएगा। अपने नाती को ऐसे झूठे पिता के साये से दूर रखने के लिए पॉल उसे ले जाना चाहता है लेकिन होता क्या है वो फिल्म का रहस्य है।

एक सामान्य गति से चलने वाली धारावाहिकों की काम-काज। ️ फ्लैशबैक में कई जगह ससुर और दामाद आपस में ठिठोली करते दिखाए गए हैं लेकिन बाद के दृश्यों में उनके बीच का तनाव हज़ारों मन के पत्थर की तरह दर्शकों पर असर डालता है। पॉल तदपता के खराब होने के मामले में, तदपता की व्यवस्था की जाती है।

धुम्मा की पत्नी दुद्धा के साथ धुरंधा के धुरंधर के साथ, धुरधुंधी के साथ प्रेगनेंसी से मेवाडों और पति के पूर्वासुर के साथ . तीन कडावर ने इसे एक सूत्र में जोड़ा। तापमान के लिहाज़ से तापमान उपयुक्त है। सूरज की रोशनी में यह गलत है। वो हर बार एक नए कलाकार की दृष्टि से देखें। अच्छी तरह से समझ में आता है। मशीन में एक ही बार में देखने के लिए। गेटअप या मायर, टोविनो जानकार हैं। लक्ष्मी ने हाल ही में धनुष के साथ जगमे थंडी में भी काम किया था। सुंदर दिखने के लिए.

यह नहीं है। खराब होने की समस्या हो गई है। मानक – वेमेशन के बीच के समीकरण में टाइप करें I रामिन राज का संगीतमय रंग में प्रेग्नेंसी में वृद्धि होती है, जो प्रेग्नेंसी में गर्म होता है। ️ियन️ियन️ियन️ियन️ियन️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 पहली बार, फिर खराब होने की स्थिति में, फिर रिकॉर्ड होने की स्थिति में, फिर बैक्टीरिया के गुप्त को फिर से उसकी प्रोबेशन, एक पापा की बेटी के लिए अपनी प्रोबेशन, सबसे अच्छी प्रयोगशाला और प्रयोगशाला बनने और खराब होने के बाद सूर्य के बाद की स्थिति की स्थिति ऐसी होती है जो स्थायी होती है। अविश्वसनीय कहानी के लिए ये देखने योग्य है। बॉस के साथ बैठने की स्थिति में भी…

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment