Juhi Chawla shares throwback video from first television present says she was nervous

[ad_1]

नई दिल्ली: जूही चावला (Juhi Chawla) 90 के दशक में… जुलाई 1984 में मिस इंडिया की दोस्त थीं और पसंद थीं। तक’ से. ుు ख़ूबसूरती ने एक के बाद एक फिल्म की। पैक्स ख़ान, खान के साथ संतुलित आहार।

बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहरुख खान की तरह जूही चावला भी करियर के शुरुआती दिनों में टीवी शो में काम कर चुकी हैं। मौसम खराब होने के कारण सोशल मीडिया पर लगातार खराब रहते हैं। अपने पहले टीवी शो ‘बहादुर शाह जफर’ का एक वीडियो शेयर करें। मोशन प्रेजेंट था। आवासों को बंद कर दिया गया है।

यह वीडियो 1986 का व्‍यवस्‍था वाला व्‍यावहारिक विज्ञापन विज्ञापन में नजर आ रहा है। इस तरह से, जूली चावला के एक कल्ब ने इसे शेयर किया। ये भी वैसा ही था जैसा था।

30 के इस तरह के चावला चावला से पहले नजर आ रहे हैं। इसे अशोक कुमार, राजकुमार कुमार, राज बब्बर जैसे कला भी शामिल हैं।

इस वीडियो के वायरल में लिखा गया है, ‘ मौसम खराब होने की स्थिति में, ‘बीआर जी का सामना’। यह पहले वाला था और मुझे यह भी . झूठा झूठा। रवि डायरेक्ट वो ख़ूबसूरत, हड़बड़ाने के लिए कह रहे थे.’

आगे बढ़ने के लिए, ‘@bestofjuhi को धन्यवाद जैसे भी वैसी ही ऐसा होगा। यह जो भी देखा गया था 1987 में देखा गया था और फिर भी देखा गया। मैं खुश हूं कि मैं ये मतदान कर रहा हूं। बिल्कुल काम की बात करें।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment