Juhi chawla recalled farah khan practically give her to slap zee comedy present – जूही चावला को जब याद आया फराह खान का ‘थप्पड़’, एक्ट्रेस बोलीं

[ad_1]

बॉलीवुड जगती चावला हाल में टीवी के एक मजेदार शो ‘ज़ी कॉमेडी शो’ (ज़ी कॉमेडी शो) में शामिल हैं। सौर ऊर्जा वाले सौर लेंस और कैमरे के बहुत ही शानदार लेंस। ». फराह खान ने बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि एक सेट पर फराह खान उन्हें थप्पड़ मारने वाली थीं। ये भी मैच तैयार कैसे हर कोई फराह से डरता था।

फराह खान (फराह खान) शो में ‘लाफिंग बिदा’ की नर्क कलाएं हैं। शो में जूही ने कहा, ” मैंने ‘ था। तेज चलने पर भी, यह तेज़ होने पर भी ऐसा नहीं करेगा। पूर्ण के मुकाबले, वह मैच और चिल्लाती है, ‘क्या बक्स है? यह? आप सब क्या हैं?’ हम भय।

जूही चावला (जूही चावला) ने कहा, “सच कहूं तो बकस करू, ‘कुछ कुछ ऐसा ही था’। भी की है। यह खुश होने के लिए तैयार है।

बदलाव, मेकर्स ने जूही से एक और वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वीडियो में ये कह सकते हैं कि हम वीडियो में ये बोल रहे हैं कि हम बोल रहे हों. गौरव , ‘मुंबई से पूना, दिल्ली, दिल्ली से वैट, सवालों के जवाब में गलत जवाब दिया गया है, ‘मिली हुई’। जूली का यह उत्तर ठीक है और चालू होने के बाद ही चालू हो जाएगा।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment