Jubin Nautiyal Stay: जुबिन नौटियाल की लंबी छलांग, अगले महीने दुबई में पेश करेंगे पहला लाइव कंसर्ट

[ad_1]

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Revealed by: प्रतिभा सारस्वत Up to date Wed, 15 Sep 2021 08:30 AM IST

टी सीरीज म्यूजिक कंपनी के संगीत की दुनिया में अनूठे प्रयोग ‘मिक्सटेप’ सीरीज में दो सुपरहिट गानों ‘अगर तुम साथ हो..’ और ‘माही वे’ में प्रकृति कक्कड़ और अभिजीत वघानी के साथ गजब का तालमेल दिखाकर लाखों प्रशंसक बनाने वाले जुबिन नौटियाल इन दिनों पूरी लय में हैं। 10 साल पहले म्यूजिक रियलिटी शो ‘एक्स फैक्टर’ में नजर आने वाले जुबिन की गिनती अब हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा गायकों में होती है, जिनकी आवाज ओरीजनल है और जो दूसरे किसी गायक की कॉपी कम ही करते हैं।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के गाने ‘तुझे कितना चाहें और हम’ के गाने के बाद हालांकि जुबिन ने म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के लिए ही कई ऐसे गाने गाए जिनमें पुराने हिट गीतों के मुखड़ों पर नए गाने बनाने की कोशिश की, लेकिन उनके प्रशंसक मानते हैं कि जुबिन को जिस दिन ओरीजनल गानों के मौके मिलने लगेंगे, वह हिंदी सिनेमा के लिए एक नई सौगात साबित हो सकते हैं। और, कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ने के साथ ही जुबिन अब स्टेज शोज के लिए भी खुद को तैयार कर चुके हैं। दुबई में उनका पहला स्टेज शो अगले महीने होने जा रहा है।

अगली स्लाइड देखें

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment