JKPSC recruitment 2021 Interview schedule for JKPSC Assistant Professor recruitment launched

[ad_1]

नई दिल्ली. JKPSC recruitment 2021: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के पर भर्ती के लिए इंटरव्यू के तारीखों की घोषणा कर दी है. बोर्ड द्वारा जारी सूचना के अनुसार सहायक प्रोफेसर पदों के लिए इंटरव्यू 20 सितंबर को आयोजित किया जाएगा. बता दें कि इंटरव्यू, JKPSC कार्यालय परिसर, सोलिना, श्रीनगर में आयोजित किया जाएगा. साक्षात्कार के दिन, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की हार्डकॉपी के साथ मूल प्रमाण पत्र और प्रशंसापत्र प्रस्तुत करना होगा.

आयोग ने नोटिस में कहा है कि “सभी उम्मीदवारों को इंटरव्यू के दौरान बोर्ड के सामने एमफिल, पीएचडी शोध प्रबंध, थीसिस की प्रति प्रस्तुत करनी होगी. इसके अलावा यदि कोई पूर्व में कार्य का अनुभव हो तो उसका सर्टिफिकेट भी लेकर आना होगा. सभी दस्तावेज निर्धारित प्रारूप के अनुसार साक्षात्कार शुरू होने से पहले या साक्षात्कार के समय प्रस्तुत करना होगा.”

JKPSC recruitment 2021: इतने पदों पर होनी है भर्ती
बता दें कि आयोग ने, वर्तमान में 173 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 7 अक्टूबर है. पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा जो आयोग के मुख्यालय सोलीना श्रीनगर या रेशम घर कॉलोनी, बख्शी नगर, जम्मू में आयोजित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-
Railway Naukri : रेल कारखाने में 10वीं पास के 400 से अधिक नौकरियां
Northern Railway Recruitment 2021: उत्तर रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी, इस डेट से शुरू होगा आवेदन

पढ़ें Hindi Information ऑनलाइन और देखें Stay TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी Information in Hindi.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment