Jehan Daruvala Wins Monza Dash Race 2

0
3


जहान दारुवाला ने जीती मोंज़ा स्प्रिंट रेस 2

जहान दारुवाला ने फॉर्मूला 2 सीज़न की अपनी पहली जीत दर्ज की।© ट्विटर

कार्लिन के जेहान दारुवाला ने मॉन्ज़ा में दूसरी स्प्रिंट रेस में नियंत्रित प्रदर्शन करते हुए F2 में सीज़न की अपनी पहली जीत का दावा किया, ट्राइडेंट रूकी बेंट विस्काल और PREMA रेसिंग के रॉबर्ट श्वार्ट्ज़मैन से आगे, जिन्होंने वर्ष का अपना चौथा पोडियम लिया। पहली दौड़ की अराजकता को देखते हुए, स्प्रिंट रेस 2 आश्चर्यजनक रूप से शांत थी। दारुवाला ने रिवर्स पोलसिटर डेविड बेकमैन से छलांग लगा दी, जब रोशनी चली गई और दूरी में धराशायी हो गई, जिससे 6.1 की बढ़त हासिल हो गई।

दौड़ के समापन चरणों में लॉक-अप के बाद बेकमैन पोडियम की स्थिति से बाहर हो गए, उन्हें विस्काल, श्वार्ट्जमैन और लियाम लॉसन को बढ़ावा देते हुए पांचवें स्थान पर गिरा दिया। Purple Bull जूनियर जूरी विप्स जर्मन को पकड़ने के लिए समय से बाहर भागे और छठे स्थान पर रहे।

चैंपियनशिप प्रतिद्वंद्वियों ऑस्कर पियास्त्री और गुआन्यू झोउ सातवें और आठवें में एक के बाद एक समाप्त हो गए, ऑस्ट्रेलियाई ने स्टैंडिंग के शीर्ष पर 124 अंक तक अपनी बढ़त का विस्तार किया, जिसमें झोउ 116 पर था।

प्रचारित

पियास्त्री को रविवार की फीचर रेस में अपने टैली में जोड़ने का एक और मौका मिलेगा, जिसमें एल्पाइन जूनियर लगातार दूसरे दौर के लिए पोल से शुरू होगा, ग्रिड शुक्रवार के क्वालीफाइंग सत्र द्वारा निर्धारित किया जाएगा। 1025 (स्थानीय समयानुसार) पर कार्रवाई शुरू होने पर वह दारुवाला और झोउ के आगे लाइन में खड़ा होगा।

टीमों की खिताबी लड़ाई में, PREMA 229 अंकों के साथ पहले, UNI-Virtuosi के सामने 175 और हाईटेक 162 पर है। कार्लिन 160 के साथ चौथे और ART 120 के साथ पांचवें स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here