Jasprit Bumrah Enjoys Day Out At Manchester Uniteds Theatre Of Desires. See Pics

[ad_1]

जसप्रीत बुमराह ने मैनचेस्टर यूनाइटेड थिएटर ऑफ़ ड्रीम्स में डे आउट का आनंद लिया।  तस्वीरें देखें

जसप्रीत बुमराह ने प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम का दौरा किया।© ट्विटर

भारत और मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह प्रीमियर लीग क्लब का दौरा किया मेनचेस्टर यूनाइटेडगुरुवार को प्रतिष्ठित ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम। बुमराह ने खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें थिएटर ऑफ ड्रीम्स को इसकी सारी महिमा में कैद करते देखा गया। पेसर ने स्टैंड से सेल्फी भी ली। एक तस्वीर में बुमराह एक कस्टम-मेड मैनचेस्टर यूनाइटेड जर्सी के सामने खड़े थे, जिस पर जर्सी नंबर के साथ “जसप्रीत” लिखा हुआ था। चल रहे अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के कारण कोई मैच निर्धारित नहीं होने के कारण स्टेडियम खाली था। यूनाइटेड अपने अगले प्रीमियर लीग मैच के लिए लीसेस्टर सिटी की यात्रा करेगा।

बुमराह ने बाद में ट्वीट किया, “आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद, @ManUtd! सपनों के रंगमंच में यह एक शानदार दोपहर थी।”

बुमराह मौजूदा समय में मुंबई इंडियंस (MI) टीम का हिस्सा थे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 यूएई में।

लीग चरण में आईपीएल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रहने के कारण MI प्लेऑफ में जगह बनाने में विफल रही। वे केकेआर के साथ 14-14 अंकों के साथ बराबरी पर थे, लेकिन खराब नेट रन-रेट के कारण पिछड़ गए।

अपनी टीम 2020 में खिताब जीतने वाले अभियान के प्रदर्शन को दोहराने में विफल रहने के बावजूद, बुमराह यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने कार्यकाल के दौरान फिट और फॉर्म में दिखे।

प्रचारित

वह इस समय इस आईपीएल में सर्वाधिक विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं। बुमराह ने 14 मैचों में 19.52 की औसत से 7.45 की इकॉनमी के साथ 21 विकेट लिए। बुमराह ने अपने आईपीएल करियर में 106 मैचों में 130 विकेट अपने नाम किए हैं।

आईपीएल 2021 का समापन शुक्रवार को दुबई में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच एक खिताबी मुकाबले के साथ हुआ।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment