James Anderson’s Emotional Post After 5th Test vs India At “Home Ground” Old Trafford Is Cancelled

0
0


5वें टेस्ट बनाम भारत के बाद जेम्स एंडरसन का इमोशनल पोस्ट "घरेलू मैदान" ओल्ड ट्रैफर्ड रद्द

जेम्स एंडरसन ने कहा कि उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने का एक और मौका मिलने की उम्मीद है।© एएफपी

वयोवृद्ध इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन शोक किया है पांचवां और अंतिम टेस्ट रद्द भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में जो शुक्रवार से शुरू होने वाला था। एंडरसन ने इंस्टाग्राम पर कहा कि उन्हें उस स्थान पर खेलने का एक और मौका मिलने की उम्मीद है जो लंकाशायर क्रिकेटर के रूप में उनका घरेलू मैदान रहा है। 39 वर्षीय गेंदबाज ने ग्रीष्मकालीन क्रिकेट सत्र के प्रतिकूल अंत पर अफसोस जताया और मेजबान लंकाशायर कंट्री क्रिकेट क्लब के साथ-साथ स्टेडियम की यात्रा करने वाले प्रशंसकों को समर्थन के शब्द दिए।

एंडरसन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “यह बहुत शर्म की बात है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की गर्मी इस तरह समाप्त हो गई।”

उन्होंने कहा, “मैं @ लंकाशायरक्रिकेट में सभी के लिए, टिकट/ट्रेनों/होटल के लिए भुगतान करने वाले प्रशंसकों के लिए, समर्थकों के दोनों सेटों के लिए, जो इस श्रृंखला को खत्म होते देखना चाहते थे, के लिए निराश हूं।”

“मुझे उम्मीद है कि यह किसी समय फिर से खेला जाएगा और मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने घरेलू मैदान पर एक और अंतरराष्ट्रीय खेल खेलने को मिलेगा जो मुझे बहुत पसंद है।”

ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट भारतीय शिविर में COVID-19 के प्रकोप के बाद रद्द कर दिया गया था। भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के एक सदस्य ने टेस्ट की पूर्व संध्या पर सकारात्मक परीक्षण किया, जिससे अंततः टेस्ट रद्द हो गया।

बीसीसीआई ने कहा है कि वह बाद की तारीख में मैच को फिर से शेड्यूल करने के लिए एक विंडो खोजने की कोशिश करने के लिए अपने अंग्रेजी समकक्षों के साथ चर्चा करेगा।

प्रचारित

मैनचेस्टर मैच से पहले के चार मैचों में भारत ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई थी। भारत के लॉर्ड्स में अगला मुकाबला जीतने से पहले ट्रेंट ब्रिज में पहला टेस्ट ड्रा हो गया था।

इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में भारत को पारी की हार दी, लेकिन दर्शकों ने ओवल में चौथा टेस्ट जीतने के लिए रैली की।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here