Iyer’s aggressive knock signifies the aggressive model of cricket KKR needs to play: Morgan

[ad_1]

नवोदित वेंकटेश अय्यर की प्रशंसा करते हुए कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि मध्य प्रदेश के बल्लेबाज की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाबाद पारी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेट के “आक्रामक” ब्रांड को खेलने की इच्छा व्यक्त की।

आरसीबी को 92 रनों पर आउट करने के बाद, सलामी बल्लेबाज अय्यर (नाबाद 41) और शुभमन गिल (48) ने केकेआर क्रूज को 10 ओवर शेष रहते नौ विकेट से जीत दिलाई।

“मुझे लगता है कि वेंकी, जिस तरह से वह आया और खेला, वह उत्कृष्ट था। निश्चित तौर पर हम जिस ब्रांड का क्रिकेट खेलना चाहते हैं। हमारे समूह के भीतर बहुत प्रतिभा है, “मॉर्गन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

“ब्रेंडन मैकुलम (रास्ते में) खेलना, वह आक्रामक प्रकृति है जिसमें हम खेलना चाहते हैं।

पढ़ना: PBKS बनाम RR हेड टू हेड IPL 2021 चरण 2: पूर्ण दस्ते, प्रमुख आँकड़े और रिकॉर्ड, जहाँ देखना है

उन्होंने कहा, “हालांकि वह बहुत आक्रामक था, लेकिन वह पूरी पारी में काफी नियंत्रण के साथ खेलने में सफल रहा और शुभमन गिल के साथ उसकी शुरुआती साझेदारी देखने में सुंदर थी।”

तीसरे नंबर पर ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आए और पूछा कि क्या ऐसा अक्सर होता है, मॉर्गन ने कहा, “नहीं, मुझे लगता है कि यह व्याख्या के लिए खुला है।”

“मुझे लगता है, जिस तरह से हम आज खेले और जिस स्थिति में हमने खुद को पाया और रन-चेज़ को देखते हुए, हमारे पास वास्तव में हमारी रन-रेट स्थिति को प्रभावित करने का अवसर था, इसलिए रसेल (रसेल) क्रम में ऊपर जा रहे थे,” उन्होंने कहा। व्याख्या की।

पढ़ना: PBKS बनाम RR, IPL टुडे का मैच लाइव प्लेइंग इलेवन अपडेट: क्या क्रिस गेल पंजाब बनाम राजस्थान के लिए खेलेंगे?

बड़ी जीत के बावजूद मोर्गन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम के लिए अंतिम चार में जगह बनाना एक चुनौती थी क्योंकि वह इस समय आठ मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

“इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक चुनौती होने वाली है, लेकिन हमारा मुख्य उद्देश्य टर्न अप और क्रिकेट खेलने की कोशिश करना है जैसा हमने आज किया है। मुझे लगता है कि अगर हम ऐसा करते हैं, तो हम खुद को आगे बढ़ने का सबसे अच्छा मौका देते हैं, ”इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान ने कहा।

“यह कुछ ऐसा है जो फ्रैंचाइज़ी ने पहले किया है और चैंपियनशिप जीतने के लिए चला गया है, इसलिए हम इससे आत्मविश्वास लेते हैं, लेकिन गेंद और बल्ले से और आज के मैदान में अपने प्रदर्शन से।

“आगे बढ़ते हुए, अगर हम उस तरह से खेलना जारी रखते हैं, तो यह हमें एक खतरनाक पक्ष बनाता है,” मॉर्गन ने हस्ताक्षर किए।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment