“It Was A Essential One”: MS Dhoni On His Knock That Despatched CSK To IPL Last

[ad_1]

"यह एक महत्वपूर्ण था": एमएस धोनी अपनी दस्तक पर जिसने सीएसके को आईपीएल फाइनल में भेजा

एमएस धोनी ने विजयी रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराया।© आईपीएल

एमएस धोनी ने घड़ी को पीछे कर दिया क्योंकि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल समाप्त किया (सीएसके) ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फाइनल में तीन बार की चैंपियन टीम को अंतिम ओवर में भेजा। यह नौवीं बार होगा जब एमएस धोनी आईपीएल फाइनल में सीएसके का नेतृत्व करेंगे। सीएसके को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी और पहली ही गेंद पर उन्होंने मोइन अली को खो दिया। धोनी तो पहल की अपने हाथों में और दो गेंद शेष रहते खेल समाप्त किया। खेल के बाद, धोनी ने 18 रनों की अपनी तेज-तर्रार पारी को “महत्वपूर्ण” बताया।

मैच के बाद की प्रस्तुति में, धोनी को अपनी पारी का वर्णन करने के लिए कहा गया और पूर्व भारत ने कहा कि उन्होंने टूर्नामेंट में बहुत कुछ नहीं किया है इसलिए यह उनके लिए महत्वपूर्ण था।

धोनी ने कहा, “यह एक महत्वपूर्ण पारी थी। वे बड़ी सीमा का बहुत अच्छी तरह से उपयोग कर रहे थे। मैंने टूर्नामेंट में बहुत कुछ नहीं किया है।”

धोनी ने टूर्नामेंट में बल्ले से अच्छे प्रदर्शन के लिए रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ की।

धोनी ने कहा, “जब भी रुतुराज और मेरे बीच चैट होती है, तो यह एक साधारण चैट होती है। जानना चाहते हैं कि वह क्या सोच रहा था। यह देखना अच्छा है कि उसने कितना अच्छा सुधार किया है। वह 20 ओवर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार है।”

प्रचारित

अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज ने पिछले सीज़न से टर्नअराउंड के लिए सहयोगी स्टाफ और टीम के प्रत्येक सदस्य को श्रेय दिया, जिसमें सीएसके अपने इतिहास में पहली बार प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहा।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “जब हम पिछली बार क्वालीफाई नहीं कर पाए थे तो यह कठिन था। भावनाएँ अधिक थीं। इसका श्रेय सहयोगी स्टाफ और टीम के सभी लोगों को जाता है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment