“It is The Best Determination”: Michael Vaughan Backs MS Dhoni For India Mentor Position

[ad_1]

"इसका सबसे बड़ा निर्णय": माइकल वॉन ने भारत मेंटर की भूमिका के लिए एमएस धोनी का समर्थन किया

माइकल वॉन ने कहा कि एमएस धोनी को टी 20 विश्व कप के लिए भारत का मेंटर नियुक्त करना “सबसे बड़ा निर्णय है”।© एएफपी

पूर्व भारतीय कप्तान म स धोनी उन्हें हाल ही में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक होने वाले यूएई और ओमान में होने वाले आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का मेंटर नियुक्त किया गया था। यह एक ऐसा निर्णय था जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया। धोनी, जिन्होंने आखिरी बार 2019 आईसीसी विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए सेमीफाइनल हार में भारत के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था, वर्तमान में यूएई लेग में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021.

पूर्व के अनुसार इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉनटी20 वर्ल्ड कप के दौरान धोनी के आसपास रहने से भारतीय खिलाड़ियों को फायदा होगा।

वीडियो चर्चा में क्रिकबज से बात करते हुएवॉन ने हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर जीत के दौरान धोनी और सीएसके की उनके सामरिक ट्वीक के लिए प्रशंसा की।

“चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी क्रम में आपके पास संयोजन हैं; वे इसे पिच के आधार पर बदलते हैं, जो इस बात पर निर्भर करता है कि कौन गेंदबाजी कर रहा है। एमएस धोनी ने महसूस किया कि (ग्लेन) मैक्सवेल शायद फिर से गेंदबाजी करने जा रहे हैं और शायद दो से अधिक गेंदबाजी करेंगे। या तीन ओवर, और इसलिए, उन्होंने (सीएसके) एक दाएं हाथ का बल्लेबाज फेंका। यह स्मार्ट क्रिकेट है और यह आपकी बल्लेबाजी लाइन-अप के साथ लचीला हो रहा है, “वॉन ने क्रिकबज को बताया।

उन्होंने आगे कहा कि धोनी को टी20 विश्व कप के लिए भारत का मेंटर नियुक्त करना “सबसे बड़ा फैसला है”।

प्रचारित

“आपको अब तक का सबसे महान टी 20 कप्तान (धोनी) मिला है, और मुझे पता है कि जब उन्हें टी 20 विश्व कप के लिए मेंटरिंग के लिए रखा गया था, तो थोड़ा हंगामा हुआ था। भारत एमएस धोनी को उस मेंटरिंग भूमिका में क्यों नहीं चाहता? मुझे लगता है कि यह भारतीय टी20 टीम का सबसे बड़ा फैसला है।

“आपको उस दिमाग की जरूरत है, आपको उस दिमाग की जरूरत है और उस डगआउट के आसपास, प्रशिक्षण क्षेत्र में और उसके आसपास। वह बिना सोचे समझे ऐसा करता है, वह जो कुछ भी देता है उसमें वह इतना स्वाभाविक है। ऐसा लगता है कि वह इसे 90-95 के आसपास ठीक कर लेता है। % बार। वह एक मास्टर है,” वॉन ने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment